Advertisment

IPL 2025: इन 3 खिलाड़ियों को रिटेन करेगी Gujarat Titans, तीनों हैं मैच वीनिंग प्लेयर

Gujarat Titans IPL 2025: गुजरात टाइटंस आईपीएल 2025 के लिए शुभमन गिल और मोहम्मद शमी को रिटेन कर सकती है. इसके अलावा राशिद खान का रिटेन किया जाना तय माना जा रहा है.

author-image
Roshni Singh
New Update
Gujarat Titans Retain Player IPL 2025

IPL 2025: इंडियन प्रीमियर लीग 2025 (IPL 2025) के लिए सभी टीमें तैयारियों में जुट गई हैं. आईपीएल 2025 से पहले मेगा ऑक्शन का आयोजन किया जाना है. इससे पहले सभी टीमें अपने रिलीज और रिटेन किए गए खिलाड़ियों की लिस्ट जारी करेगी. आईपीएल 2025 के मेगा ऑक्शन के बाद सभी टीमों में बड़ा बदलाव देखने को मिलेगा. अगर गुजरात टाइटंस की बात करें तो टीम कई प्लेयर्स को रिलीज करेगी. लेकिन गुजरात की टीम द्वारा इन 3 खिलाड़ियों का रिटेन किया जाना तय है. यह 3 खिलाड़ी गुजरात टाइटंस के कप्तान शुभमन गिल, तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी और राशिद खान हैं.

Advertisment

शुभमन गिल (Shubman Gill)

हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के गुजरात टाइटंस से जाने के बाद शुभमन गिल टीम की कमान संभाल रहे हैं. गिल का परफॉर्मेंस शानदार रहा है. आईपीएल 2023 में गिल का बल्ला जमकर बोला था. उन्होंने कुल 3 शतक जड़े थे. आईपीएल 2023 के 17 मैचों में 890 रन बनाए थे. आईपीएल 2024 में भी गिल के बल्ले से एक शतक आया था और 426 रन बनाए थे. ऐसे में गिल को गुजरात रिटेन करेगी यह तय माना जा रहा है.  

मोहम्मद शमी (Mohammed Shami)

मोहम्मद शमी को भी गुजरात टाइटंस रिटेन कर सकती है. वे टीम के एक अनुभवी गेंदबाज हैं, लेकिन वो काफी वक्त से चोट की वजह से टीम इंडिया से बाहर थे. वे आईपीएल 2024 के सीजन में भी नहीं खेल पाए थे, लेकिन आईपीएल 2025 में शमी खेलते नजर आ सकते हैं. शमी ने अभी तक कुल 77 आईपीएल मैच खेले हैं. इसमें 79 विकेट झटके हैं.

राशिद खान (Rshid Khan)

राशिद खान एक स्टार ऑलराउंडर हैं. वो गेंद के साथ-साथ बल्ले से भी योगदान देते हैं. राशिद कई बार टीम के लिए अच्छा प्रदर्शन कर चुके हैं. उन्होंने अबतक आईपीएल के 121 मैचों में 149 विकेट चटकाए हैं. जबकि बल्ले से 545 रन बनाए हैं. ऐसे में गुजरात टाइटंस उन्हें रिटेन कर सकती है.

यह भी पढ़ें:  IPL 2025: किसी भी हाल में इस खिलाड़ी को रिलीज नहीं करेगी LSG, सामने आई बड़ी वजह

यह भी पढ़ें:  क्रिकेट फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी, अब Free में Noida के स्टेडियम में जाकर देखें AFG vs NZ का टेस्ट मैच

यह भी पढ़ें:  Rohit Sharma: रोहित शर्मा जैसा बेहतरीन इंसान मैंने जिंदगी में नहीं देखा, टीम इंडिया के इस अहम सदस्य ने हिटमैन पर लुटाया प्यार

ipl news in hindi updates IPL 2025 latest ipl news in hindi Gujarat Titans indian premier league
Advertisment
Advertisment