Advertisment

Hardik Pandya Divorce : हार्दिक पांड्या ने गजब का लगाया है दिमाग...अगर ऐसा है तो वाइफ नताशा स्टेनकोविक को नहीं मिलेगी 70% प्रॉपर्टी

Hardik Pandya Natasa Stankovic : हार्दिक पांड्या और नताशा के तलाक की खबरों काफी सुर्खियां बटोर रही हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक नताशा को पांड्या की 70 प्रतिशत प्रॉपर्टी मिल सकती है. लेकिन इसमें एक पेंच है.

author-image
Roshni Singh
New Update
Hardik Pandya Natasha Divorce

Hardik Pandya Natasha Divorce ( Photo Credit : Social Media)

Advertisment

Hardik Pandya Natasa Stankovic Divorce : भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या के दिन अच्छे नहीं चल रहे. पहले उनकी कप्तानी में मुंबई इंडियंस का हाल-बेहाल दिखा और अब वह निजी जिंदगी को लेकर परेशान चल रहे हैं. रिपोर्ट की मानें तो हार्दिक और उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविक के बीच सब कुछ ठीक नहीं है और दोनों तलाक लेने वाले हैं. इस बीच ये बात निकलकर सामने आ रही है कि तलाक लेने पर हार्दिक पांड्या की प्रॉपर्टी का 70 प्रतिशत हिस्सा उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविक का हो जाएगा. हालांकि, अभी तक डिवोर्स की किसी भी खबर पर हार्दिक या नताशा की तरफ से कोई पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन अगर हार्दिक का ये ट्रंप कॉर्ड काम आया तो उनकी वाइफ नताशा को 70 प्रतिशत प्रॉपर्टी नहीं मिलेगी.

दरअसल हार्दिक पांड्या और नताशा के तलाक के खबर के बीच एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ. इसमें पांड्या अपनी प्रॉपर्टी पर बात करते हुए नजर आ रहे हैं. उन्होंने कहा, ''मेरे फादर के अकाउंट में मम्मी का नाम है. मेरे भाई के अकाउंट में भी मम्मी का नाम है. सब उनके नाम पर है. मेरी कार, मेरा घर और भी सब कुछ. मैंने कहा कि मैं मेरे नाम पर नहीं लूंगा. आगे जाकर मुझे किसी को 50 प्रतिशत हिस्सा नहीं देना है. मेरा कुछ हुआ तो 50 पर्सेंट जाएगा नहीं.''

अगर ऐसा हुआ तो नताशा के हाथ नहीं आएगा कुछ

तलाक के मामले में पति को अपनी प्रॉपर्टी का 50% या उससे ज्यादा हिस्सा पत्नी को देना होता है. अगर पांड्या और नताशा का तलाक होता है तो उनके बीच प्रॉपर्टी का मामले भी आ सकती है. अगर पांड्या ने वाकई अपनी प्रॉपर्टी मां के नाम पर ली होगी तो नताशा के हाथ ज्यादा कुछ नहीं आएगा. 

करोड़ों की प्रॉपर्टी के मालिक हैं Hardik Pandya

Hardik Pandya करोड़ों की प्रॉपर्टी के मालिक हैं. वे आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए खेलते हैं. मुंबई उन्हें सैलरी के रूप में 15 करोड़ रुपए देती है. वहीं टीम इंडिया से भी उनकी अच्छी कमाई होती है. पांड्या विज्ञापन के जरिए भी करोड़ों की कमाई करते हैं. 

पांड्या के लिए खराब रहा IPL 2024 का सीजन

हार्दिक पांड्या के दिन इस वक्त अच्छे नहीं चल रहे हैं. मुंबई इंडियंस ने उन्हें टीम की कप्तानी सौंपी, लेकिन वह अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सके. मुंबई ने 14 लीग मैच खेले, जिसमें सिर्फ 4 मैच जीते, जबकि 10 मैचों में हार का सामना करना पड़ा. नतीजन, उनकी कप्तानी में MI ने अंक तालिका में 10वें स्थान पर रहते हुए टूर्नामेंट से विदाई ली. 

Source : Sports Desk

hardik pandya IPL 2024 Natasa Stankovic Hardik Pandya Divorce Case Hardik Pandya Property Case Hardik Pandya Natasa Stankovic Hardik Pandya Natasa Total Property Natasa Stankovic Friend हार्दिक पांड्या और नताशा Hardik Pandya Natasha Divorce
Advertisment
Advertisment