Advertisment

Hardik Pandya : हार्दिक पांड्या वाइफ नताशा स्टेनकोविक से लेंगे तलाक? जानें मामले की पूरी सच्चाई

Hardik Pandya Divorce : हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है. इस बीच खबर सामने आ रही है कि हार्दिक और नताशा तलाक लेने वाले हैं...

author-image
Sonam Gupta
एडिट
New Update
hardik pandya

Hardik Pandya Divorce ( Photo Credit : Social Media)

Hardik Pandya Divorce : भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविक से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है. सोशल मीडिया पर अफवाहों का बाजार गर्म है कि हार्दिक और उनकी पत्नी का तलाक होने वाला है. इसकी वजह नताशा की सोशल मीडिया एक्टिविटीज हैं. जी हां, एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ ऐसे बदलाव किए हैं, जिसके बाद से ही हर तरफ ये खबर फैल गई है कि हार्दिक और नताशा अलग होने वाले हैं. 

Advertisment

हार्दिक पांड्या और नताशा लेंगे तलाक?

भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा स्टेनकोविक ने अपने इंस्टाग्राम पर बड़ा बदलाव किया है. असल में, नताशा ने पहले इंस्टाग्राम पर हार्दिक का सरनेम लगा रखा था, लेकिन अब उन्होंने इस सरनेम को हटा दिया है. इतना ही नहीं, नताशा ने हार्दिक के साथ अपनी सारी फोटोज भी डिलीट कर दी हैं. इसके बाद से ही चारों तरफ इनके अलग होने की खबरें आने लगीं. गौर करने वाली बात है कि IPL 2024 के दौरान नताशा किसी भी मैच में हार्दिक को सपोर्ट करने स्टेडियम नहीं पहुंचीं. वहीं, हार्दिक ने भी वाइफ (4 मार्च) को कोई सोशल मीडिया पोस्ट शेयर नहीं किया. पिछले काफी वक्त से हार्दिक और नताशा एक साथ दिखे भी नहीं हैं, जिससे उनके अलग होने की खबरों को तूल मिल रहा है. 

शादी को हो गए 4 साल

हार्दिक पांड्या और नताशा की शादी 31 मई 2020 को हुई थी. कपल ने कोरोना काल के दौरान ही सादगी से शादी रचाई थी. मगर फिर साल 2023 में दोनों ने एक ग्रैंड सेलिब्रेशन के साथ हिंदू रीति-रिवाजों और क्रिश्चन रिच्युअल्स के साथ शादी रचाई थी. इस कपल का एक बेटा है, जिसका नाम अगस्त्य है. हालांकि, अब तक हार्दिक या नताशा की तरफ से इस मुद्दे पर कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है. ऐसे में फिलहाल इनकी तलाक की खबरें अटकलों के जरिए सामने आई हैं.

बहुत खराब बीता IPL 2024

हार्दिक पांड्या के दिन इस वक्त अच्छे नहीं चल रहे हैं. मुंबई इंडियंस ने उन्हें टीम की कप्तानी सौंपी, लेकिन वह अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सके. मुंबई ने 14 लीग मैच खेले, जिसमें सिर्फ 4 मैच जीते, जबकि 10 मैचों में हार का सामना करना पड़ा. नतीजन, उनकी कप्तानी में MI ने अंक तालिका में 10वें स्थान पर रहते हुए टूर्नामेंट से विदाई ली. 

Source : Sports Desk

natasa stankovic hardik pandya Divorce Hardik Pandya Divorce News Hardik Pandya Divorce IPL 2024 Natasa Stankovic mumbai-indians cricket news in hindi ipl Bollywood News
Advertisment
Advertisment