Advertisment

Hardik Pandya IPL 2022 : हार्दिक पांड्या ने ये क्या किया, सब हुए हैरान!

Hardik Pandya IPL 2022 : हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) जिस हिसाब से उनकी पटरी पर ट्रेन चल रही है लगता है आईपीएल 2022 इस बार गुजरात की टीम अपने नाम कर ले जाएगी.

author-image
Shubham Upadhyay
New Update
hardik pandya is a great captain in ipl 2022 gujarat

hardik pandya is a great captain in ipl 2022 gujarat ( Photo Credit : Twitter)

Hardik Pandya IPL 2022 : आईपीएल 2022 अब अपने रंग में आ चुका है. हर एक मैच अब कांटेदार हो रहा है. आईपीएल जाना भी इसी बात के लिए जाता है. 2022 के सीजन में दो नई टीमें आईपीएल से जुड़ी है. जिसमें गुजरात टाइटंस (GT) और लखनऊ (LSH) शामिल हैं. गुजरात टीम की बात करें तो इस टीम ने अपने प्रदर्शन से सभी को हैरान कर दिया. साथ ही हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने वो गजब का खेल दिखाया है जिससे बड़े-बड़े कप्तान भी हैरान हो गए हैं. हार्दिक का नाम जब कप्तान के तौर पर गुजरात की टीम ने ऐलान किया था तब सभी क्रिकेट पंडित ये मान रहे थे कि हार्दिक पांड्या वह शानदार खेल नहीं दिखा पाएंगे. लेकिन हार्दिक कुछ और ही सोच कर इस आईपीएल 2022 का हिस्सा बने हैं.

Advertisment

हार्दिक की कप्तानी में टीम ने अभी तक एक भी मैच इस सीजन नहीं हारा है. जिस तरीके से गेंदबाज का इस्तेमाल हार्दिक पांड्या कर रहे हैं वह काबिले तारीफ है. हार्दिक पांड्या का ये कप्तानी वाला रूप देखकर ना सिर्फ उनके फैंस बल्कि सेलेक्टर्स भी खुश हो रहे होंगे. दूसरी तरफ अगर आप देखेंगे चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और मुंबई इंडियंस (MI) इस समय अंकतालिका में सबसे नीचे मौजूद हैं.

यह भी पढ़ें - CSK vs SRH : आज जडेजा के सामने होंगे विलियमसन, ये होगी प्लेइंग 11!

चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस दोनों ही टीमें तीन मुकाबले खेल कर तीनों में हारकर अंक तालिका में नीचे बैठी हुई हैं. आज दोनों टीमों का मुकाबला होने वाला है ऐसे में रविंद्र जडेजा, महेंद्र सिंह धोनी और रोहित शर्मा चाहेंगे अपनी टीम का आईपीएल 2022 में खाता खुलवाया जाए. अब इसमें सफल हो पाते हैं या नहीं यह देखने वाली बात होगी. लेकिन दूसरी तरफ हार्दिक पांड्या जिस हिसाब से उनकी पटरी पर ट्रेन चल रही है लगता है आईपीएल 2022 इस बार गुजरात की टीम अपने नाम कर ले जाएगी.

Advertisment

ipl-updates rahul tewatia vs punjab kings IPL updates lates hardik pandya Latest IPL Updates ipl-2022
Advertisment
Advertisment