Advertisment

Hardik Pandya Divorce : तलाक के बाद हार्दिक की प्रॉपर्टी में 70% हिस्सा लेंगी नताशा! बड़ी अपडेट आई सामने

Hardik Pandya Natasa Stankovic Divorce : हार्दिक पांड्या और उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविक के तलाक की खबरें चल रही हैं. इस बीच रिपोर्ट्स के हवाले से खबर सामने आई है कि हार्दिक पांड्या की प्रॉपर्टी का 70 प्रतिशत हिस्सा उनकी पत्नी नताशा को मिलेगा.

author-image
Sonam Gupta
New Update
Hardik Pandya Natasa Stankovic Divorce

Hardik Pandya Natasa Stankovic Divorce( Photo Credit : Social Media)

Hardik Pandya Natasa Stankovic Divorce : भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या के दिन अच्छे नहीं चल रहे. पहले उनकी कप्तानी में मुंबई इंडियंस का हाल-बेहाल दिखा और अब उनकी पर्सनल लाइफ में भी खिट-पिट शुरू हो गई है. खबरों की मानें, तो हार और उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविक के बीच सब कुछ ठीक नहीं है और दोनों तलाक लेने वाले हैं. इस बीच ये बात निकलकर सामने आ रही है कि तलाक लेने पर हार्दिक पांड्या की प्रॉपर्टी का 70 प्रतिशत हिस्सा उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविक का हो जाएगा. हालांकि, अभी तक डिवोर्स की किसी भी खबर पर हार्दिक या नताशा की तरफ से कोई पुष्टि नहीं हुई है.

Advertisment

हार्दिक की प्रॉपर्टी का 70% नताशा को मिलेगा

हार्दिक पांड्या और उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविक के तलाक की खबरों से सोशल मीडिया भरा पड़ा है. इस बीच रिपोर्ट्स के हवाले से खबर सामने आई है कि हार्दिक पांड्या की प्रॉपर्टी का 70 प्रतिशत हिस्सा उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविक का हो जाएगा. हालांकि, अब तक दोनों की ही तरफ से इन रिपोर्ट्स की पुष्टि नहीं हुई है. ये खबरें तब सामने आना शुरू हुईं, जब नताशा स्टेनकोविक ने अपने इंस्टाग्राम पर बड़ा बदलाव किया है. असल में, नताशा ने पहले इंस्टाग्राम पर हार्दिक का सरनेम लगा रखा था, लेकिन अब उन्होंने इस सरनेम को हटा दिया है. साथ ही अब वह सोशल मीडिया पर सेल्फ लव और सेल्फ केयर वाले पोस्ट शेयर कर रही हैं. इसके बाद से ही हार्दिक-नताशा के अलग होने की रिपोर्ट्स सामने आ रही हैं. 

शादी को हो गए 4 साल

हार्दिक पांड्या और नताशा की शादी 31 मई 2020 को हुई थी. कपल ने कोरोना काल के दौरान ही सादगी से शादी रचाई थी. मगर फिर साल 2023 में दोनों ने एक ग्रैंड सेलिब्रेशन के साथ हिंदू रीति-रिवाजों और क्रिश्चन रिच्युअल्स के साथ शादी रचाई थी. इस कपल का एक बेटा है, जिसका नाम अगस्त्य है. हालांकि, अब तक हार्दिक या नताशा की तरफ से इस मुद्दे पर कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है. ऐसे में फिलहाल इनकी तलाक की खबरें अटकलों के जरिए सामने आई हैं.

बहुत खराब बीता IPL 2024

हार्दिक पांड्या के दिन इस वक्त अच्छे नहीं चल रहे हैं. मुंबई इंडियंस ने उन्हें टीम की कप्तानी सौंपी, लेकिन वह अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सके. मुंबई ने 14 लीग मैच खेले, जिसमें सिर्फ 4 मैच जीते, जबकि 10 मैचों में हार का सामना करना पड़ा. नतीजन, उनकी कप्तानी में MI ने अंक तालिका में 10वें स्थान पर रहते हुए टूर्नामेंट से विदाई ली. 

Source : Sports Desk

Hardik Pandya Natasa Stankovic Divorce natasa stankovic hardik pandya Divorce IPL 2024 Natasa Stankovic हार्दिक पांड्या mumbai-indians cricket news in hindi sports news in hindi ipl hardik pandya नताशा Hardik Pandya Natasa Divorce Divorce
Advertisment
Advertisment