Advertisment

IPL 2025: इस युवा ऑलराउंडर पर टीमें लगाएगी करोड़ों की बोली! अपने IPL डेब्यू सीजन में ही मचाया था धमाल

IPL 2025: आईपीएल 2025 के लिए होने वाले मेगा ऑक्शन में एक बार फिर खिलाड़ियों को अपने साथ जोड़ने के लिए टीमों के बीच जंग देखने को मिलेगी. आइए एक युवा ऑलराउंडर बारे में जानते हैं, जिनपर सबसे बड़ी बोली लग सकती है.

author-image
Roshni Singh
एडिट
New Update
IPL 2025  (4)

इस युवा ऑलराउंडर पर टीमें लगाएगी करोड़ों की बोली (Social Media)

IPL 2025: इंडियन प्रीमियर लीग 2025 (IPL 2025) के मेगा ऑक्शन के लिए सभी टीमों ने अपनी तैयारियां शुरू कर दी है. वहीं फैंस भी इस मेगा ऑक्शन को लेकर सभी उत्साहित हैं. आईपीएल 2025 के मेगा ऑक्शन के बाद सभी टीमों में बड़ा बदलाव देखने को मिलेगा. ऑक्शन में टीमें कई खिलाड़ियों पर बड़े-बड़े दांव लगाएंगी. इस बार के ऑक्शन में कई ऐसे ऑलराउंडर होंगे, जिनपर बड़ी बोली लगनी तय है. हालांकि एक ऐसा भी ऑलराउंडर है जिसने अपने पहले ही आईपीएल सीजन में अपने बल्ले से धमाल मचाकर सुर्खिया बटोरा था. इस खिलाड़ी को अपने टीम में शामिल करने के लिए टीमों के बीच जंग देखने को मिल सकती है. तो आइए इस आर्टिकल में आपको उस ऑलराउंडर बारे में बताते हैं, जिनपर बड़ी बोली लग सकती है...

Advertisment

IPL 2025 के ऑक्शन में आशुतोष शर्मा पर लग सकती है बड़ी बोली

पंजाब किंग्स ने आईपीएल 2024 के मिनी ऑक्शन में आशुतोष शर्मा को 20 लाख में खरीदा था. इस खिलाड़ी ने अपने डेब्यू सीजन में ही दमकार प्रदर्शन से सुर्खियां बटोर ली थी. यानी आईपीएल 2024 में पंजाब किंग्स के लिए खेलते हुए कमाल का प्रदर्शन किया और सबका दिल जीता. उन्होंने पिछले सीजन नंबर-8 के पोजीशन पर ज्यादातर बल्लेबाजी की और सबको प्रभावित किया. आशुतोष आईपीएल के 17 साल के इतिहास में पहले ऐसे भारतीय खिलाड़ी बने थे, जिन्होंने एक सीजन में नंबर-8 की पोजीशन पर खेलते हुए 100 से अधिक रन बनाने का कारनामा किया है.

ऐसा रहा आशुतोष शर्मा का पहला आईपीएल पहला सीजन

आशुतोष शर्मा ने आईपीएल 2024 में 11 मैचों में 167.26 की स्ट्राइक रेट से 189 रन बनाए थे. इस दौरान उनका 27 का औसत रहा था. उनका आईपीएल 2024 में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन 61 रन का है जो मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के खिलाफ बनाया था. अगर वह आईपीएल 2025 (IPL 2025) के ऑक्शन में जाते हैं तो सभी टीमें इस युवा ऑलराउंडर खिलाड़ी को अपनी साथ जोड़ने के लिए करोड़ों रुपये खर्च कर सकती है. हालांकि इस बात की कम उम्मीद है कि पंजाब किंग्स (Puanjab Kings) इस खिलाड़ी को रिलीज कर देगी, क्योंकि इस खिलाड़ी में मैच जिताने की काबिलियत है और पंजाब को सैलरी भी कम देनी पड़ेगी. 

यह भी पढ़ें:  IPL 2025: LSG के साथ जुड़ने वाले हैं रोहित शर्मा? लखनऊ के फील्डिंग कोच जोंटी रोड्स ने कर दिया साफ

यह भी पढ़ें:  IND vs BAN T20 सीरीज तक Suryakumar Yadav नहीं होते हैं फिट तो कौन होगा भारत का कप्तान? ये हैं 2 विकल्प

ipl news in hindi updates latest ipl news in hindi Ashutosh Sharma IPL 2025 indian premier league
Advertisment
Advertisment