Advertisment

IPL-2021: आईपीएल के इन खिलाड़ियों की गर्लफ्रेंड और वाइफ हैं बेहद हॉट

आईपीएल के मैचों में जहां मैदान पर प्रेशर हाई होता है, वहीं मैदान के बाहर ग्लैमरस चेहरों और हॉट लड़कियों की वजह से टेंपरेचर हाई होता है. भारत के भी कई आईपीएल खिलाड़ियों की गर्लफ्रेंड और वाइफ अपनी खूबसूरती के लिए अक्सर चर्चा में रहती हैं

author-image
Apoorv Srivastava
एडिट
New Update
bumrah wife 2

cricket( Photo Credit : News Nation)

आईपीएल (IPL-2021) का दूसरा फेज 19 सितंबर से शुरू होने वाला है. आईपीएल के मैचों में जहां मैदान पर प्रेशर हाई होता है, वहीं मैदान के बाहर ग्लैमरस चेहरों और हॉट लड़कियों की वजह से टेंपरेचर हाई होता है. भारत के भी कई आईपीएल खिलाड़ियों की गर्लफ्रेंड और वाइफ अपनी खूबसूरती के लिए अक्सर चर्चा में रहती हैं तो आइए आपको बताते हैं कि कुछ ऐसी ही बला की खूबसूरत लड़कियों के बारे में. इसमें खास नाम आता है कोलकाता नाइटराइडर्स के स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल का. युजवेंद्र चहल आरसीबी यानी रॉयल चैलेंजर बेंगलुरू के स्पिनर हैं. उन्होंने पिछले साल अपनी गर्लफ्रेंड धनश्री वर्मा से शादी कर ली. धनश्री कहने को तो डॉक्टर हैं लेकिन अपनी कोरियोग्राफी और यूट्यूब पर वीडियो के लिए ज्यादा जानी जाती हैं. उनके कई शानदार और सेक्सी डांस मूव्स यूट्यूब पर फेसम हो चुके हैं.

Advertisment

इसी कड़ी में एक खास नाम आता है जसप्रीत बुमराह की पत्नी संजना गणेशन का. जसप्रीत बुमराह आईपीएल में मुंबई इंडियन से तूफानी गेंदबाज हैं. वहीं, संजना दक्षिण भारत की रहने वाली हैं. स्पोर्ट्स सहित तमाम टीवी प्रोग्राम होस्ट कर चुकी हैं. इससे पहले वह एमटीवी के स्पिलिट्स विला कार्यक्रम को भी होस्ट कर चुकी हैं. टीवी पर आने से पहले वह मॉडलिंग भी कर चुकी हैं. बुमराह ने काफी समय उन्हें डेट करने के बाद इस साल मार्च में उनसे शादी कर ली. 

इसके अलावा दिल्ली कैपिटल्स के तेज गेंदबाज ईंशात शर्मा की पत्नी प्रतिमा भी बेहद हॉट मानी जाती हैं. कमाल की बात प्रतिमा ग्लैमर वर्ल्ड से नहीं आईं बल्कि इंटरनेशनल बॉस्केटबॉल प्लेयर रह चुकी हैं. कमाल की बात ईशांत की बहन ने एक टूर्नामेंट कराया था. वहां चीफ गेस्ट बनकर ईशांत पहुंचे और स्कोरबोर्ड चला रहीं प्रतिमा को दिल दे बैठे. दोनों की जोड़ी काफी कूल मानी जाती है. 

विराट और अनुष्का की जोड़ी का नाम इस लिस्ट में न हो ये भला कैसे संभव है. रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु के कप्तान विराट और फिल्म स्टार अनुष्का की शादी को बेशक कई साल हो गए लेकिन अब भी अनुष्का की फिगर और ग्लैमरस अंदाज चर्चा में रहता है. शादी के बाद एक बार अनुष्का ने बिकनी में अपनी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की तो विराट का लाइक करना भी चर्चा का विषय बन गया था. 

Advertisment

इसके अलावा बहुत खास नाम आता है हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा है. हार्दिक इस समय मुंबई इंडियंस के खिलाड़ी हैं. हार्दिक की पत्नी नताशा स्टैनकोविक सर्बिया की हैं. वह 2012 में भारत आईं और शोबिज से करियर शुरू किया. वह बेदह हॉट मॉडलों और डांसर में से एक मानी जाती हैं और सोशल मीडिया पर अपने सेक्सी फोटो डालने के लिेए फेसम हैं. 

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • 19 सितंबर से शुरू होना है आईपीएल का फेज 2
  • कई खिलाड़ियों की वाइफ मानी जाती है बेहद हॉट
  • अपने स्टाइल और फैशन को लेकर रहती हैं चर्चा में
आईपीएल लेटेस्ट न्यूज जसप्रीत बुमराह IshantSharma Yujvendra chahal HardikPandya JaspreetBhurah आईपीएल लेटेस्ट खबरें युजवेंद्र चहल #AnushkaSharma IPLPlayers Natasha Girlfriends Pratima Sexy SnajanaGaneshan विराट कोहली DhanshriVerma IPLLatest Hot viratkohli
Advertisment
Advertisment