Advertisment

IPL 2025: KKR नहीं करती है रिटेन तो मेगा ऑक्शन में इस युवा गेंदबाज पर होगी पैसों की बारिश

IPL 2025: आईपीएल 2025 से पहले मेगा ऑक्शन का आयोजन किया जाएगा. अगर इस युवा गेंदबाज को उनकी टीम ने रिटेन नहीं किया तो उसे ऑक्शन में मोटी रकम मिल सकती है.

author-image
Roshni Singh
एडिट
New Update
Harshit Rana IPL 2025

KKR नहीं करती है रिटेन तो मेगा ऑक्शन में इस युवा गेंदबाज पर होगी पैसों की बारिश (Social Media)

IPL 2025: इंडियन प्रीमियर लीग 2025 के मेगा ऑक्शन की तैयारियां जोरो-शोरो से चल रही है. इस नीलामी में कई खिलाड़ियों पर पैसों की बारिश होने वाली है. संभव है कि मिचेल स्टॉर्क का 24.75 करोड़ का रिकॉर्ड भी टूट जाए. हालांकि बीसीसीआई ने अब तक यह एलान नहीं किया गया है कि मेगा ऑक्शन से पहले टीमें कितनी खिलाड़ियों को रिटेन कर सकेंगी. हालांकि जल्द ही इस बात की जानकारी सामने आ जाएगी कि कौन सी टीम किन किन खिलाड़ियों को रिटेन करेगी. रिलीज किए गए खिलाड़ियों के पास नीलामी में बड़ी रकम पाने का अवसर होगा, जिसमें एक युवा गेंदबाज भी शामिल है.

Advertisment

इस गेंदबाज को मिल सकती है मोटी रकम

युवा तेज गेंदबाज हर्षित राणा केकेआर का हिस्सा हैं. पिछले सीजन यानी आईपीएल 2024 में उन्होंने प्रदर्शन से काफी प्रभावित किया था. केकेआर को चैंपियन बनाने में इस गेंदबाज की बड़ी भूमिका रही थी. इस युवा गेंदबाज ने पिछले सीजन के 13 मैच में 19 विकेट चटकाए थे. हालांकि उनके इस प्रदर्शन के बाद पूरी संभावना है कि केकेआर उन्हें रिटेन करेगी, लेकिन अगर केकेआर राणा को रिटेन नहीं करती है तो इतना तय है कि मेगा नीलामी में उन्हें बड़ी रकम मिल सकती है. बता दें कि राणा को केकेआर ने आईपीएल 2022 में 20 लाख में खरीदा था.

ये टीमें कर सकती हैं टारगेट

Advertisment

हर्षित राणा के एक बेहतरीन तेज गेंदबाज हैं और उनके पास नई गेंद और पुरानी गेंद से विकेट निकालने की काबिलियत है. आईपीएल 2025 के मेगा ऑक्शन में राणा को दिल्ली कैपिटल्स, लखनऊ सुपर जायंट्स, जीटी और सीएसके टारगेट कर सकती है. हालांकि सबसे अहम ये है कि केकेआर उसे रिटेन करती है या नहीं. बता दें कि 2022 से 2024 के बीच कुल 20 मैच खेले हैं. इस दौरान उन्होंने 25 विकेट लिए हैं.  23 साल के इस गेंदबाज के लिए आईपीएल 2024 काफी यादगार रहा है. इसी प्रदर्श के दम पर उन्हें जिंबाब्वे दौरे के दौरा टी 20 सीरीज में टीम इंडिया स्कवॉड में शामिल किया गया था.   

यह भी पढ़ें:  ICC ने वीमेंस क्रिकेट को किया मालामाल, अब पुरूषों के बराबर महिलाओं को मिलेगी प्राइज मनी

यह भी पढ़ें:  India vs China Hockey Final: भारत ने चीन को हराकर 5वीं बार खिताब पर किया कब्जा, जुगराज ने किया निर्णायक गोल

ipl news in hindi updates IPL 2025 latest ipl news in hindi आईपीएल 2025 Indian Premier League 2025 आईपीएल Harshit Rana indian premier league
Advertisment
Advertisment