Advertisment

IPL 2025 Rohit Sharma: मेगा ऑक्शन में 50 करोड़ में बिकेंगे Rohit Sharma, सामने आई चौकाने वाली खबर

IPL 2025 Rohit Sharma: आईपीएल 2025 से पहले रोहित शर्मा मुंबई इंडियंस से अलग हो सकते हैं. यदि ऐसा होता है, तो वह मेगा ऑक्शन में हिस्सा लेंगे, जहां हर टीम उन्हें खरीदने के लिए बोली लगाना चाहेगी.

author-image
Sonam Gupta
New Update
rohit-sharma ipl 18

rohit-sharma ipl

IPL 2025 Rohit Sharma: आईपीएल 2025 की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं. खबर है कि इस बार रोहित शर्मा मुंबई इंडियंस से अलग होकर मेगा ऑक्शन में हिस्सा ले सकते हैं. अब यदि हिटमैन ऑक्शन में उतरते हैं, तो बोली के सारे रिकॉर्ड्स टूट सकते हैं. जानकारी मिली है कि कुछ टीमों ने तो रोहित को ऑक्शन से खरीदने के लिए 50 करोड़ रुपये का बजट बनाया है.

Advertisment

ऑक्शन में उतरने को तैयार हैं रोहित

आईपीएल 2025 में होने वाले मेगा ऑक्शन से पहले मुंबई इंडियंस अपने पुराने कप्तान रोहित शर्मा रिलीज होकर ऑक्शन में शामिल हो सकते हैं. दरअसल, आईपीएल 2024 में मुंबई ने रोहित को कप्तानी से हटाकर हार्दिक पांड्या को टीम की कमान सौंपी. इसके बाद से ही रिपोर्ट्स सामने आ रही हैं कि रोहित आने वाले मेगा ऑक्शन में मुंबई से अलग हो सकते हैं.

हालांकि, मुंबई अपने इस दिग्गज को रिटेन करने के लिए उनसे बात कर सकती है, मगर खबरों की मानें तो रोहित अब आगे बढ़ने के लिए तैयार हैं और वह इसके लिए मन बना चुके हैं. हालांकि, बताया जा रहा है कि यदि उन्हें फिर से मुंबई अपना कप्तान बनाती है, तो वह टीम में बरकरार रह सकते हैं.

Rohit Sharma पर लगेगी रिकॉर्ड तोड़ बोली

आईपीएल 2025 से पहले रोहित शर्मा मुंबई इंडियंस से अलग हो सकते हैं. यदि ऐसा होता है, तो वह मेगा ऑक्शन में हिस्सा लेंगे, जहां हर टीम उन्हें खरीदने के लिए बोली लगाना चाहेगी. इस बीच एक ऐसी रिपोर्ट सामने आई है, जिसने सभी को हिलाकर रख दिया है. 

एक पत्रकार ने दावा करते हुए कहा है कि मुंबई इंडियंस की 2 प्रतिद्वंद्वी टीमें- दिल्ली कैपिटल्स (DC) और लखनऊ सुपर जाइंट्स (LSG), अकेले MI लीजेंड के लिए 50 करोड़ रुपये तक खर्च करने को तैयार हैं. हालांकि, अभी तक किसी भी फ्रेंचाइजी ने इन खबरों की पुष्टि नहीं की है.

रोहित शर्मा हैं कमाल के कप्तान

रोहित शर्मा एक अच्छे बल्लेबाज होने के साथ-साथ एक कमाल के कप्तान हैं. उन्होंने 2013 से मुंबई इंडियंस की कप्तानी संभाली थी और फिर कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. रोहित ने आते ही 2013, 2015, 2017, 2019, 2020 में खिताबी जीत दर्ज की. हिटमैन फिलहाल भारत की वनडे और टेस्ट टीम के भी कप्तान हैं और हाल ही में उन्होंने भारत के आईसीसी ट्रॉफी के सूखे को खत्म करके टी-20 वर्ल्ड कप 2024 में खिताबी जीत दिलाई.

ये भी पढ़ें: IPL 2025: ट्रॉफी जिताने के बाद भी श्रेयस अय्यर से कप्तानी छीनेगी KKR, इस चैंपियन को भेजा है कप्तानी का ऑफर!

ipl news in hindi updates latest ipl news in hindi Indian Premier League 2025 IPL 2025 Rohit Sharma indian premier league
Advertisment
Advertisment