Advertisment

IND vs PAK Match Ticket : भारत-पाकिस्तान मैच के एक टिकट की कीमत 16 लाख! ICC पर भड़के ललित मोदी

India vs Pakistan T20 World Cup 2024 : भारत और पाकिस्तान के बीच 9 जून को न्यूयॉर्क में टी20 वर्ल्ड कप का मुकाबला खेला जाएगा. दावा किया जा रहा है कि इस मैच का एक टिकट 16 लाख रुपए में बिक रहा है.

author-image
Roshni Singh
एडिट
New Update
IND vs PAK T20 World Cup 2024

IND vs PAK T20 World Cup 2024 ( Photo Credit : Twitter)

Advertisment

India vs Pakistan T20 World Cup 2024 : टी20 वर्ल्ड कप 2024 का 1 जून से आगाज होगा. इस टूर्नामेंट में भारत और पाकिस्तान के मैच का फैंस का बेसब्री से इंतजार है. 9 जून को न्यूयॉर्क में भारत और पाकिस्तान के बीच महामुकाबला खेला जाएगा. गौरतलब है कि भारत और पाकिस्तान की जब भी भिड़ंत है तो इनके टिकट मिलना मुश्किल हो जाता है. ऐसे में इस बार भी फैंस को आसानी से टिकट नहीं मिलेंगे. अब दावा किया जा रहा है कि भारत-पाकिस्तान मैच का एक टिकट करीब 16 लाख रुपए में बिक रहा है. आईपीएल के पूर्व आयुक्त ललित मोदी ने इसको लेकर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है. इसमें उन्होंने आईसीसी को इसके के लिए लताड़ लगाई है.

Advertisment

ललित मोदी ने एक्स पर एक पोस्ट शेयर की है. इसमें उन्होंने कुछ स्क्रीनशॉट शेयर किए हैं. उन्होंने कैप्शन में लिखा, यह जानकर हैरानी हुई कि आईसीसी भारत और पाकिस्तान मैच का एक टिकट 20 हजार डॉलर में बेच रहा है. वर्ल्ड कप का आयोजन यूएस में इसलिए हो रहा है जिससे क्रिकेट और आगे बढ़े और फैंस देखने के लिए आएं. न की इसलिए कि इसके जरिए पैसे कमाए जाएं.

कितने का है सबसे सस्ता टिकट 

हालांकि आईसीसी की आधिकारिक वेबसाइट पर भारत और पाकिस्तान के मैच के टिकट की शुरुआत 300 डॉलर है. यानी कि भारत-पाक मैच का सबसे सस्ता टिकट करीब 25 हजार रुपए का है. 

Advertisment

8 लाख रुपए का है सबसे महंगा टिकट 

भारत और पाकिस्तान के मैच का सबसे महंगा टिकट 10 हजार डॉलर का है. यह डायमंड क्लब का टिकट होगा. अगर भारत के हिसाब से देखें तो इस टिकट का दाम 8 लाख रुपए से ज्यादा होगा. लेकिन आईसीसी की वेबसाइट पर 20 हजार डॉलर का टिकट नहीं दिखा.

Advertisment

34 हजार दर्शक देख सकेंगे IND vs PAK मैच

भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मुकाबलों को लेकर फैंस के बीच काफी एक्साइटमेंट रहता है. टी-20 वर्ल्ड कप 2024 में भारत और पाकिस्तान की टीम एक ही ग्रुप में है और 9 जून को इन दोनों टीमों का आमना-सामना होगा. ये मैच न्यूयॉर्क के नासाउ काउंटी स्टेडियम में मुकाबला खेला जाएगा. आईसीसी और यूनाइटेड स्टेट्स क्रिकेट ने जानकारी दी कि नासाउ काउंटी स्टेडियम में 34000 दर्शकों की बैठने की क्षमता है. टूर्नामेंट के दौरान इस मैदान पर कुल 8 मुकाबले खेले जाएंगे.

यह भी पढ़ें: Dinesh Karthik : नम आंखों के साथ दिनेश कार्तिक ने IPL को कहा अलविदा, Virat Kohli के रिएक्शन ने जीता दिल

Advertisment

Source : Sports Desk

ND vs PAK Match Ticket Price T20 WORLD CUP 2024 India vs Pakistan IND vs PAK T20 World Cup 2024 India vs Pakistan Match Tickets Price India vs Pakistan Match Tickets IND vs PAK Team India
Advertisment
Advertisment