Advertisment

IPL 2023: ऑक्शन से पहले SRH की बढ़ीं मुश्किलें, इस बात का रखना होगा खास ध्यान

आईपीएल के पिछले सीजन में केन विलियमसन की बल्ला भी खामोश रहा था. उन्होंने 13 मुकाबलों में 19.64 की औसत से सिर्फ 216 रन बनाए थे.

author-image
Roshni Singh
New Update
0 FRq8c6vj4PYoVxcm

SRH ( Photo Credit : Social Media)

IPL 2023: इंडियन प्रीमियर लीग 2023 का मिनी ऑक्शन 23 दिसंबर को होना है. इसको लेकर बीसीसीआई ने सभी तैयारियां भी पूरी कर ली है. वहीं सभी फ्रेचाइजियों ने ऑक्शन के लिए अपनी कमर कस ली है. आईपीएल के ऑक्शन से पहले सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) ने अपने कप्तान केन विलियमसन (Kane Williamson) को रिलीज कर सबको चौंका दिया है. अब एसआरएच को अपने नए कप्तान की तलाश है. आईपीएल ऑक्शन में उन खिलाड़ियों पर दांव लगाएगी जो उनकी टीम की कप्तानी संभाल सकते हैं.

Advertisment

सनराइजर्स हैदराबाद ने केन विलियमसन को आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन से पहले 14 करोड़ में रिटेन किया था. केन विलियमसन की कप्तानी में सनराइजर्स का आईपीएल के 16वें सीजन में बहुत खराब प्रदर्शन रहा था. हैदराबाद ने 14 मुकाबलों में से सिर्फ 6 में जीत हासिल की थी. सनराइजर्स प्वाइंट टेबल पर 8वें नंबर पर रहते हुए आईपीएल 2022 में अपना अंत किया था.

यह भी पढ़ें: IPL 2023: आईपीएल ऑक्शन में इस वजह से 318 से ज्यादा रह जाएंगे अनसोल्ड

SRH को कप्तान की तलाश

आईपीएल के पिछले सीजन में केन विलियमसन की बल्ला भी खामोश रहा था. उन्होंने 13 मुकाबलों में 19.64 की औसत से सिर्फ 216 रन बनाए थे. इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट महज 93.51 का रहा था. यही वजह है कि एसआरएच (SRH) ने उन्हें आईपीएल ऑक्शन से पहले रिलीज कर दिया है. अब हैदराबाद नए कप्तान की तलाश करेगी या फिर भुवनेश्वर कुमार को भी कप्तान बना सकती हैं. भुवनेश्वर कुमार आईपीएल के कुल 7 मैचों में टीम की कप्तानी कर चुके हैं. हालांकि सनराइजर्स एक अनुभवी कप्तान की तलाश करेगी. 

यह भी पढ़ें: IPL 2023: Dhoni के लिए ब्राबो की कमी पूरी करेगा ये खिलाड़ी, ऑक्शन में CSK करेगी टारगेट

SRH को अच्छे ऑलराउंडर की तलाश

वहीं इस वक्त सनराइजर्स हैदराबाद के पास कोई स्टार ऑलराउंडर नहीं है. निकोलस पूरन को एसआरएच ने रिलीज कर दिया है. आईपीएल में अगर सनराइजर्स को अच्छा प्रदर्शन कर खिताब जीतना है तो उसे अच्छे ऑलराउंडर की जरूरत है. ऐसे में सनराइजर्स आईपीएल ऑक्शन में कुछ स्टार ऑलराउंडर पर बड़ा दांव लगा सकती है. 

indian premier league new update indian premier league mini auction kochi Kane Williamson ipl 2023 यूपीएससी सिविल सेवा परीक्षा 2023 indian premier league 2023 Indian Premier League 2023 Auction News indian premier league schedule indian premier league 2023 auction
Advertisment
Advertisment