IPL 2023 CSK vs GT : पहले मुकाबले में ये बल्लेबाज कर सकते हैं कमाल

IPL 2023 CSK vs GT : क्रिकेट फैंस के लिए इंतजार खत्म हुआ. दुनिया की सबसे पॉपुलर टी20 लीग आईपीएल 2023 का आज ( 31 मार्च) से आगाज हो रहा है.

author-image
Shubham Upadhyay
New Update
Indian premier league 2023 csk vs gt top 3 batsman in opening match

Indian premier league 2023 csk vs gt top 3 batsman in opening match( Photo Credit : Twitter)

IPL 2023 CSK vs GT : क्रिकेट फैंस के लिए इंतजार खत्म हुआ. दुनिया की सबसे पॉपुलर टी20 लीग आईपीएल 2023 का आज ( 31 मार्च) से आगाज हो रहा है. वहीं बीसीसीआई (BCCI) आईपीएल के 16वें सीजन को बेहद ही खास बनाने वाली. इसको लेकर सभी तैयारियां भी पूरी हो चुकी है. अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम (Narendra Modi Stadium) में ग्रांड ओपनिंग सेरेमनी का आयोजन होने वाला है.  इस ओपनिंग सेरेमनी में (IPL 2023 Opening Ceremony) में जमकर बॉलीवुड का तड़का लगने वाला है. आपको बताते हैं कि आज के मैच में तीन ऐसे कौन से बल्लेबाज होंगे जो धूम मचा सकते हैं.

Advertisment

रुतुराज गायकवाड़

रुतुराज गायकवाड़ चेन्नई के सलामी बल्लेबाज हैं. चेन्नई की टीम की बात करें तो टीम अपनी सलामी जोड़ी पर बहुत निर्भर करती है. साल 2021 की बात करें तो रुतुराज गायकवाड़ ने कमाल का खेल दिखाया था. हालांकि पिछले सीजन रुतुराज गायकवाड़ का बल्ला शांत रहा था. लेकिन इस बार उम्मीद है कि चेन्नई के लिए रुतुराज गायकवाड़ फिर से धूम मचा सकते हैं.

केन विलियमसन

केन विलियमसन इस साल गुजरात के साथ खेल रहे हैं. इससे पहले हैदराबाद के लिए कप्तानी कर चुके हैं. केन विलियमसन के खेल की बात करें तो अपनी नेशनल टीम के लिए कमाल का खेल दिखाकर इस लीग में उतर रहे हैं. गुजरात की टीम भी चाहेगी कि केन विलियमसन अपनी फॉर्म को जारी रखें.

शुभमन गिल

शुभमन गिल की बात करें तो गुजरात के सलामी बल्लेबाज हैं. हालांकि नेशनल टीम के लिए वनडे सीरीज में कुछ खास कमाल नहीं कर सके हैं. पर आईपीएल की जब बाती है तो शुभमन गिल का अलग ही रुप देखने को मिलता है. ऐसे में फैंस भी चाहेंगे कि शुभमन गिल का बल्ला इस सीजन खूब धूम मचाए.

चेन्नई सुपर किंग्स बनाम गुजरात टायटंस संभावित प्लेइंग 11: 

चेन्नई सुपर किंग्स: रुतुराज गायकवाड़, डेवॉन कॉनवे, बेन स्टोक्स, मोईन अली, अंबाती रायडू, रवींद्र जडेजा, शिवम दुबे, एमएस धोनी (कप्तान, विकेटकीपर), मिचेल सेंटनर, दीपक चाहर, सिमरजीत सिंह.



गुजरात टायटंस: शुभमन गिल, ऋद्धिमान साहा (विकेटकीपर), केन विलियमसन, मैथ्यू वेड, हार्दिक पांड्या, राहुल तेवतिया, राशिद खान, शिवम मावी, आर साई किशोर, अल्जारी जोसेफ, मोहम्मद शमी.

तमन्ना भाटिया आईपीएल ओपनिंग सेरेमनी IPL 2023 Opening Ceremony Tamanna Bhatia यूपीएससी सिविल सेवा परीक्षा 2023
Advertisment
Advertisment