Advertisment

IPL 2023 : मैच हार कर भी सभी का दिल जीत गए धोनी, VIDEO

IPL 2023 MS Dhoni : चेन्नई और राजस्थान के बीच शानदार मुकाबला खेला गया.

author-image
Shubham Upadhyay
एडिट
New Update
indian premier league 2023 csk vs rr ms dhoni play special innings

indian premier league 2023 csk vs rr ms dhoni play special innings( Photo Credit : Twitter)

IPL 2023 MS Dhoni : चेन्नई और राजस्थान के बीच शानदार मुकाबला खेला गया. जिसमें राजस्थान की टीम ने चेन्नई को 3 रनों से मात दे दी थी. मुकाबला भले ही महेंद्र सिंह धोनी हार गए लेकिन उनके खेल के जज्बे ने सभी क्रिकेट फैंस के दिलों को एक बार फिर से जीत लिया. धोनी ने कल चेन्नई की जीत के लिए पूरी कोशिश की. राजस्थान की बेहतरीन गेंदबाजी के आगे वो 3 रन पीछे रह गए. उसके बाद चेन्नई सुपर किंग्स के ट्विटर हैंडल एक वीडियो शेयर की गई. जिसमें धोनी के खेल के प्रति हिम्मत को सभी के सामने लाकर रख दिया. पहले आप ये वीडियो देखिए.

Advertisment

यह भी पढ़ें: RCB vs LSG: आरसीबी की हार पर अनुष्का शर्मा और फैंस हुए उदास, MI के प्रशंसक ने जमकर लिए मजे

धोनी जैसा कोई नहीं

धोनी के घुटने में काफी दर्द था, इसके बावजूद उन्होंने शानदार बल्लेबाजी की. इस वीडियो को देखने के बाद तो जैसे सोशल मीडिया पर धोनी के लिए फैंस के कमेंट्स की बाढ़ सी आ गई. कोई धोनी को सुपर हीरो बता रहा था तो कोई कह रहा था कि धोनी जैसा और कोई है ही नहीं.

आईपीएल में चेन्नई की दूसरी हार

आईपीएल 2023 में कल चेन्नई की दूसरी हार थी. पहली बार आईपीएल के पहले ही मुकाबले में गुजरात से मिली थी. हालांकि जिस तरह से चेन्नई की टीम ने मैच को खेला, उसे देखकर तो ऐसा ही लगता है कि इस सीजन धोनी के साथ टीम कमाल कर सकती है. जडेजा की तरफ से भी धोनी को अच्छा स्पोर्ट दिखाई दिया. धोनी अगर बल्लेबाजी करने के लिए ऊपर आ जाते तो हो सकता था कि चेन्नई कल का मुकाबला अपने नाम कर ले जाती. देखने वाली बात होती है कि किस तरह से चेन्नई की टीम वापसी करती है. अगला मुकाबला चेन्नई के लिए अहम होने जा रहा है.

csk-vs-rr-live sanju-samson Mahi MS Dhoni Chennai Super Kings vs Rajasthan Royals IPL Live Score
Advertisment
Advertisment