Advertisment

IPL 2023 : चेन्नई, राजस्थान के ये बल्लेबाज आज मचा सकते हैं धूम

IPL 2023 CSK vs RR : आज आईपीएल में चेन्नई और राजस्थान के बीच मुकाबला खेला जाएगा.

author-image
Shubham Upadhyay
New Update
indian premier league 2023 csk vs rr top 3 batsman in today match

indian premier league 2023 csk vs rr top 3 batsman in today match( Photo Credit : Twitter)

IPL 2023 CSK vs RR : आज आईपीएल में चेन्नई और राजस्थान के बीच मुकाबला खेला जाएगा. एक तरफ कप्तान होंगे धोनी और दूसरी तरफ होंगे कप्तान संजू सैमसन. दोनों ही टीमें आगे निकलना चाहेंगी. आंकड़ों की बात करें तो चेन्नई 4 अंक के साथ पांचवें नंबर पर है. वहीं राजस्थान की टीम भी 4 अंको के साथ दूसरे नंबर पर है. ऐसे में धोनी की नजर इस टीम से आगे निकलने पर होगी. आपको बताते हैं कि आज के मैच में कौन से 3 बल्लेबाज धूम मचा सकते हैं.

Advertisment

यह भी पढ़ें: IPL 2023: तो नीतीश राणा से बैट छीनकर मचाई तबाही.., क्या है रिंकू सिंह के 5 छक्के जड़ने का राज?

रुतुराज गायकवाड़

लिस्ट में पहला नाम रुतुराज गायकवाड़ का है. रुतुराज गायकवाड़ इस आईपीएल 2023 में आईपीएल 2021 के जैसा शानदार कमाल कर रहे हैं. चेन्नई के लिए सबस् ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं. ऐसे में आज के मुकाबले में रुतुराज गायकवाड़ फिर से धूम मचा सकते हैं.

Advertisment

अजिंक्य रहाणे

अजिंक्य रहाणे का नाम इस लिस्ट में आखिरी मुकाबले के बाद जुड़ा है. अजिंक्य रहाणे ने दिखा दिया कि अनुभव का फायदा कैसे लिया जाता है. चेन्नई की टीम एक बार फिर से अजिंक्य रहाणे को ऐसे ही खेलते देखना चाहेगी. अजिंक्य रहाणे अगर खेल जाते हैं तो टीम का काम आसान हो जाएगा.

जोस बटलर

Advertisment

लिस्ट में आखिरी नाम है राजस्थान के जोस बटलर का. जोस बटलर भी राजस्थान के लिए ओपनिंग जोड़ी में शानदार काम कर रहे हैं. ऐसे में उम्मींद की जा सकती है कि ये बल्लेबाज एक बार फिर से राजस्थान के लिए अच्छी शुरुआत करके जीत दिलाएंगे.

यह भी पढ़ें: IPL 2023: 'रिंकू भैया जिंदाबाद..', रिंकू सिंह के 5 छक्के के बाद श्रेयस अय्यर ने इस अंदाज में की तारीफ, Video

चेन्नई की संभावित प्लेइंग 11

Advertisment

रुतुराज गायकवाड़, डेवोन कॉनवे, अजिंक्य रहाणे, मोइन अली, शिवम दूबे, रवींद्र जडेजा, एमएस धोनी (c, wk), मिचेल सेंटनर, राजवर्धन हैंगरगेकर, महेश ठीकशाना, तुषार देशपांडे.

राजस्थान की संभावित प्लेइंग 11

यशस्वी जायसवाल, जोस बटलर, संजू सैमसन (C & WK), ध्रुव जुरेल / देवदत्त पडिक्कल, शिमरोन हेटमायर, रियान पराग, जेसन होल्डर, आर अश्विन, एम अश्विन, ट्रेंट बोल्ट, युजवेंद्र चहल.

Advertisment

CSK vs RR Dream11 Prediction csk vs rr dream11 team csk vs rr dream11 2023 csk vs rr dream11 prediction today match
Advertisment
Advertisment