Advertisment

GT vs PBKS : गुजरात, पंजाब के लिए आज का मैच है खास, ये खिलाड़ी करेंगे कमाल

IPL 2023 : आईपीएल में आज गुजरात और पंजाब के बीच मुकाबला खेला जाना है.

author-image
Shubham Upadhyay
New Update
indian premier league 2023 gt vs pbks match top batsman in ipl 2023

indian premier league 2023 gt vs pbks match top batsman in ipl 2023( Photo Credit : Twitter)

IPL 2023 : आईपीएल में आज गुजरात और पंजाब के बीच मुकाबला खेला जाना है. गुजरात की टीम पहले आईपीएल के जैसे ही इस आईपीएल में धूम मचा रही है. उम्मींद है कि इस सीजन भी पांड्या अपने नाम करने में सफल रहेंगे. वहीं पंजाब की बात करें तो मिलाजुला सफर अभी तक रहा है. हालांकि आज का मैच पंजाब के मैदान पर है. ऐसे में कहा जा सकता है कि गुजरात को जीत के लिए शानदार खेल दिखाना होगा. आज के मैच में आपको बताते हैं कि कौन से 3 बल्लेबाज धूम मचाते हुए नजर आ सकते हैं.

Advertisment

शुभमन गिल

गिल गुजरात के लिए इस आईपीएल में कमाल की बल्लेबाजी कर रहे हैं. ओपनिंग पर गिल का प्रदर्शन अच्छा रहा है. ऐसे में टीम एक बार फिर से यही उम्मींद गिल से कर रही है कि शुरुआत के 5 ओवर में एक बड़ा स्कोर बना जाएं.

यह भी पढ़ें: RCB vs LSG: आरसीबी की हार पर अनुष्का शर्मा और फैंस हुए उदास, MI के प्रशंसक ने जमकर लिए मजे

शिखर धवन

शिखर धवन इस आईपीएल 2023 में सभी कमियां दूर कर रहे हैं. बल्लेबाजी में ऐसी उम्मीद शिखर धवन से किसी को नहीं थी. जिस तरह से धवन का बल्ला रन उगल रहा है, उसे देखकर तो ऐसा लगता है कि कप्तान बनाने का फैसला टीम का गजब का रहा.

हार्दिक पांड्या

हमेशा के जैसे एक बार फिर से गुजरात की टीम अपने कप्तान हार्दिक पांड्या से आशा बहुत होंगी. कप्तान साहब का बल्ला खास कमाल तो इस सीजन में अभी तक नहीं कर पाया है. पर हार्दिक वो खिलाड़ी हैं जो कभी भी धूम मचा सकते हैं. 

गुजरात संभावित प्लेइंग 11:

रिद्धिमान साहा, शुभमन गिल, साई सुदर्शन, हार्दिक पांड्या, विजय शंकर, डेविड मिलर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, मोहम्मद शमी, अल्जारी जोसेफ, जोशुआ लिटिल.

Advertisment

पंजाब किंग्स संभावित प्लेइंग 11:

प्रभसिमरन सिंह, शिखर धवन, लियाम लिविंगस्टोन, जितेश शर्मा, सिकंदर रजा/भानुका राजपक्षे, सैम कुरेन, शाहरुख खान, हरप्रीत बराड़, राहुल चाहर, नाथन एलिस/कागिसो रबाडा, अर्शदीप सिंह.

pbks vs gt head to head punjab kings vs gujarat titans pbks ipl ipl-2023
Advertisment
Advertisment