Advertisment

KKR vs SRH : केकेआर की नजर फिर से रिंकू सिंह पर, दिलाएंगे टीम को जीत

KKR vs SRH Top 3 Batsman : आईपीएल में आज 19वां मुकाबला केकेआर और हैदराबाद के बीच खेला जाना है.

author-image
Shubham Upadhyay
New Update
indian premier league 2023 kkr vs srh best batsman in ipl 2023

indian premier league 2023 kkr vs srh best batsman in ipl 2023( Photo Credit : Twitter)

KKR vs SRH Top 3 Batsman : आईपीएल में आज 19वां मुकाबला केकेआर और हैदराबाद के बीच खेला जाना है. हैदराबाद के लिए ये मुकाबला जीतना बेहद ही जरुरी है क्योंकि टीम नौवें नंबर पर मौजूद है. जल्दी अगर जीतना शुरू नहीं किया तो लीग में बहुत देर हो जाएगी. वहीं अगर केकेआर की बात करें तो रिंकू सिंह के जलवे के बाद टीम चौथे नंबर पर काबिज है. आज के मैच में बताते हैं कि दोनों टीमों की तरफ से कौन से बल्लेबाज धूम मचाते हुए नजर आ सकते हैं.

Advertisment

रिंकू सिंह

लिस्ट में पहला नाम पिछले मैच के हीरो रिंकू सिंह का है. रिंकू सिंह ने जिस तरह से पारी खेली थी, उसस् कहीं ना कहीं उनके आत्मविश्वास को सांतवें आसमान पर पहुंचा दिया होगा. अब आईपीएल 2023 में उनके बल्ले से खूब धूम मचती हुई दिखाई दे सकती है.

जेसन रॉय

Advertisment

लिस्ट में दूसरा नाम जेसन रॉय का आता है. जेसन रॉय कोलकाता के लिए शानदार काम कर रहे हैं. उम्मींद करते हैं कि जेसन रॉय आज के मैच में एक शानदार शुरुआत केकेआर को दिला सकते हैं. हालांकि जेसन रॉय के फिटनेस को लेकर सवाल खड़े हो सकते हैं.

मयंक अग्रवाल

मयंक अग्रवाल ने अभी तक आईपीएल 2023 में कुछ खास कमाल नहीं किया है. ऐसे में अगर टीम को लीग में आगे जाना है तो मयंक अग्रवाल का बल्ला चलना बेहद ही जरूरी है. सलामी जोड़ी के रुप में मयंक अग्रवाल को ज्यादा से ज्यादा ओवर खेलने होंगे.

Advertisment

कोलकाता की संभावित प्लेइंग 11

जेसन रॉय, एन जगदीसन (wk), वेंकटेश अय्यर, नितीश राणा (c), आंद्रे रसेल, रिंकू सिंह, शार्दुल ठाकुर, सुनील नरेन, लॉकी फर्ग्यूसन, उमेश यादव, वरुण चक्रवर्ती.

हैदराबाद की संभावित प्लेइंग 11

Advertisment

मयंक अग्रवाल, हैरी ब्रूक, राहुल त्रिपाठी, एडेन मार्करम (c), हेनरिक क्लासेन (w), अब्दुल समद, वाशिंगटन सुंदर, मयंक मारकंडे, मार्को जानसेन, भुवनेश्वर कुमार, उमरान मलिक.

litton das kolkata knight riders jason roy ipl 2023 KKR vs SRH IPL 2023 Litton Das Jason Roy
Advertisment
Advertisment