Advertisment

MI vs PBKS : मुंबई, पंजाब मुकाबले के लिए ये हो सकती है प्लेइंग 11

MI vs PBKS Playing 11 : आज शनिवार है. यानी आईपीएल फैंस के लिए डबल हेडर का दिन है.

author-image
Shubham Upadhyay
New Update
indian premier league 2023 mi vs pbks playing 11

indian premier league 2023 mi vs pbks playing 11( Photo Credit : Twitter)

MI vs PBKS Playing 11 : आज शनिवार है. यानी आईपीएल फैंस के लिए डबल हेडर का दिन है. पहला मुकाबला जहां लखनऊ और गुजरात के बीच में है. वहीं दूसरा मुकाबला मुंबई और पंजाब के बीच में खेला जाएगा. मुंबई का मुकाबला वानखेड़े के मैदान पर है. यानी रोहित शर्मा की टीम का पलड़ा भारी माना जा सकता है. वहीं पंजाब की बात करें तो टीम के कार्यवाहक कप्तान सैम करन की कोशिश होनी चाहिए कि टीम को इस मुकाबले में जीत दिलाई जाए. क्योंकि अंक तालिका में पंजाब मुंबई से नीचे है. मुंबई की स्थिति कुछ हद तक पंजाब से बेहतर है. आपको बताते हैं आज के मुकाबले में दोनों टीमों की तरफ से कौन से 11 खिलाड़ी मैदान पर जीत के लिए आपस में लड़ते हुए नजर आ सकते हैं.

Advertisment

यह भी पढ़ें: IPL 2023: आईपीएल 2023 नहीं खेलने के बावजूद बुमराह को मिलेगी पूरी फीस, क्योंकि...

ऐसी रहने वाली है मुंबई की पिच

मुंबई के पिच की बात करें तो मैदान हमेशा से बल्लेबाजों के अनुरूप रहा है. यहां कोई भी टीम टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करती है. क्योंकि बाद में ओस एक बड़ा फैक्टर बनती है. और बल्लेबाजी करना आसान हो जाता है. तो इसमें कोई शक नहीं है कि दोनों टीमों में से जो भी टॉस जीतेगा, वह पहले गेंदबाजी करने का ही फैसला करेगा. हालांकि दर्शकों को चौके और छक्के देखने में मजा आता है. तो इस मुकाबले में इन सभी बातों की कमी नहीं होने वाली है. हालांकि टॉस अहम भूमिका निभाएगा.

Advertisment

मुंबई की संभावित प्लेइंग 11

रोहित शर्मा, इशान किशन, सूर्यकुमार यादव, कैमरन ग्रीन, तिलक वर्मा, टिम डेविड, अर्जुन तेंदुलकर, नेहल वढेरा, ऋतिक शौकीन, पीयूष चावला, जेसन बेहरेनडॉफ.

पंजाब की संभावित प्लेइंग 11

Advertisment

अथर्व तायदे, प्रभसिमरन सिंह, मैथ्यू शॉर्ट, लियाम लिविंगस्टोन, हरप्रीत सिंह भाटिया, सैम कुरेन, जितेश शर्मा, शाहरुख खान, हरप्रीत बराड़, नाथन एलिस/कागिसो रबाडा, अर्शदीप सिंह, राहुल चाहर.

ipl dream11 mi vs pbks today match prediction mi vs pbks dream11 prediction mi vs pbks dream11 prediction today match
Advertisment
Advertisment