Advertisment

IPL 2023 : सभी टीमों के मुकाबले के बाद ऐसा है Points Table का हाल

IPL 2023 Points Table : आईपीएल की शुरुआत 31 मार्च को हो गई थी.

author-image
Shubham Upadhyay
New Update
indian premier league 2023 points table news updates

indian premier league 2023 points table news updates( Photo Credit : Twitter)

IPL 2023 Points Table : आईपीएल की शुरुआत 31 मार्च को हो गई थी. कल तक सभी टीमों ने अपना एक-एक मुकाबला खेल लिया है. कुछ मैच के रिजल्ट उम्मींद के अनुसार रहे. वहीं कुछ के रिजल्ट ने हैरान किया है. चेन्नई के फैंस मुकाबले के लिए इंतजार कर रहे थे. पर पहे ही मुकाबले में धोनी की टीम को हार मिली. वहीं गुजरात की टीम ने अपने जीत के रिकॉर्ड को बनाए रखा है. जैसे-जैसे आईपीएल आगे जा रहा है, वैसे ही कांटेदार इसकी प्वांइट्स टेबल हो जाएगी. आपको बताते हैं कि पांच मैचों के बाद कौन सी टीम कहां खड़ी है.

Advertisment

ऐसा है नंबर 1, 2, 3 का हाल

नंबर 1 की बात करें तो राजस्थान ने अपना कब्जा किया हुआ है. टीम ने शानदार जीत अपने पहले मुकाबले में दर्ज की थी. वहीं दूसरे नंबर पर केएल राहुल की लखनऊ की टीम मौजूद है. टीम दिल्ली को हराकर इस स्थान पर पहुंची है. नंबर 3 की बात करें तो वहां पर कब्जा है फाफ की आरसीबी का. कल के मुकाबले में मुंबई को बड़े अंतर से हराया था.

नंबर 4, 5, 6 पर हैं सफल टीमें

Advertisment

नंबर 4 पर मौजूद है पिछले सीजन की विजेता टीम गुजरात. नेट रन रेट में गुजरात दूसरी टीमों से पीछे है. वहीं 5 पर है पंजाब की टीम. पंजाब ने इस बार जीत के साथ आईपीएल की शुरुआत की है. नंबर 6 पर नजर डालें तो वहां कोलकाता की टीम है.

नंबर 7, 8, 9, 10 पर हैं फैंस की पसंदीदा टीमें

नंबर 7 पर है धोनी की चेन्नई और 8 पर है मुंबई. ऐसे में फैंस चाहेंगे कि आगे के मुकाबले में ये टीमें आगे निकल कर आएं. नंबर 9 पर मौजूद है दिल्ली. पंत नहीं हैं तो वार्नर के ऊपर बड़ी जिम्मेदारी है कि टीम को आगे लेकर जाएं. आखिर में नंबर 10 पर है हैदराबाद. हैदराबाद के लिए भुवनेश्वर कुमार कमाल करना चाहेंगे.

Advertisment

IPL Points Table ipl-updates ipl-news ipl 2023 points table ipl-2023
Advertisment
Advertisment