Advertisment

IPL 2023 : 17 मैचों के बाद ऐसा है Points Table का हाल

IPL 2023 Points Table : आईपीएल की शुरुआत सभी फैंस के मन के अनुसार शानदार रही है.

author-image
Shubham Upadhyay
New Update
indian premier league 2023 points table update in hindi

indian premier league 2023 points table update in hindi( Photo Credit : Twitter)

IPL 2023 Points Table : आईपीएल की शुरुआत सभी फैंस के मन के अनुसार शानदार रही है. कुछ मैच के रिजल्ट उम्मींद के अनुसार रहे. वहीं कुछ के रिजल्ट ने हैरान किया है. चेन्नई के फैंस इल सीजन खुश नजर आ रहे हैं. वहीं गुजरात की टीम ने अपने जीत के रिकॉर्ड को बनाए रखा है. जैसे-जैसे आईपीएल आगे जा रहा है, वैसे ही कांटेदार इसकी प्वांइट्स टेबल हो जाएगी. आपको बताते हैं कि 17 मैचों के बाद कौन सी टीम कहां खड़ी है.

Advertisment

यह भी पढ़ें: IPL 2023: 'रिंकू भैया जिंदाबाद..', रिंकू सिंह के 5 छक्के के बाद श्रेयस अय्यर ने इस अंदाज में की तारीफ, Video

ऐसा है नंबर 1, 2, 3 का हाल

नंबर 1 की बात करें तो संजू सैमसन की राजस्थान ने अपना कब्जा किया हुआ है. टीम ने शानदार जीत अपने पहले मुकाबले में दर्ज की थी. दूसरे नंबर पर लखनऊ मौजूद है. वहीं तीसरे नंबर पर SRK की कोलकाता की टीम मौजूद है. टीम दिल्ली को हराकर इस स्थान पर पहुंची है.

Advertisment

नंबर 4, 5, 6 पर हैं सफल टीमें

नंबर 4 पर मौजूद है पिछले सीजन की विजेता टीम गुजरात. नेट रन रेट में गुजरात दूसरी टीमों से पीछे है. वहीं 5 पर है चेन्नई की टीम. चेन्नई इस बार आईपीएल में अच्छा खेल दिखा रही है. नंबर 6 पर नजर डालें तो वहां पंजाब की टीम है.

नंबर 7, 8, 9, 10 पर हैं फैंस की पसंदीदा टीमें

Advertisment

नंबर 7 पर है फाफ की आरसीबी और 8 पर है मुंबई. ऐसे में फैंस चाहेंगे कि आगे के मुकाबले में ये टीमें आगे निकल कर आएं. बुमराह नहीं हैं तो आर्चर के ऊपर बड़ी जिम्मेदारी है कि टीम को आगे लेकर जाएं. नंबर 9 पर मौजूद है हैदराबाद. आखिर में नंबर 10 पर है दिल्ली. दिल्ली के लिए वॉर्नर कमाल करना चाहेंगे.

chennai-super-kings. IPL Points Table ipl-news ipl ipl-2023 IPL Live Score indian premier league
Advertisment
Advertisment