Advertisment

PBKS vs RCB : धवन फीकी करेंगे कोहली, फाफ की चमक!

PBKS vs RCB IPL 2023 : आईपीएल में हर मैच में एक अलग ही मजा आ रहा है.

author-image
Shubham Upadhyay
New Update
indian premier league 2023 rcb vs pbks kohli faf shikhar dhawan

indian premier league 2023 rcb vs pbks kohli faf shikhar dhawan( Photo Credit : Twitter)

PBKS vs RCB IPL 2023 : आईपीएल में हर मैच में एक अलग ही मजा आ रहा है. धीरे-धीरे रोमांच अपनी चरम सीमा पर जा रहा है. अंक तालिका की तरफ अगर नजर डालेंगे तो पाएंगे कि टक्कर कांटे की होती जा रही है. सभी टीमें अब उस कंडीशन में आ रही हैं जहां से एक-एक मैच की वैल्यू हो जाएगी. इसलिए कोई भी टीम मैच नहीं हारना चाहेगी. आज के पहले मुकाबले की बात करेें तो आपको बताते हैं कि आरसीबी और पंजाब की टीम में कौन से बल्लेबाज धूम मचा सकते हैं.

Advertisment

यह भी पढ़ें: IPL 2023: MI और RR के बीच खेला जाएगा IPL का 1000वां मैच, BCCI कर रही ग्रैंड सेलिब्रेशन की तैयारी

विराट कोहली

पहला नाम किंग कोहली का आता है. विराट कोहली इस आईपीएल में शानदार काम कर रहे हैं. 5 मैचों में 220 रन बना चुके हैं. टीम के लिए जीत में योगदान दे रहे हैं. हालांकि पिछले मुकाबले में विराट कोहली कुछ खास कमाल नहीं कर सके थे. पर आज फिर से धूम मचाना चाहेंगे.

फाफ डु प्लेसिस

विराट कोहली के साथी फाफ का बल्ला भी आईपीएल 2023 में धूम मचा रहा है. 5 मैचों में 259 रन बनाकर फाफ पहले नंबर पर है. फाफ अपनी खास बल्लेबाजी से इस सीजन के लिए आरसीबी के लिए कमाल कर रहे हैं. कप्तानी भी फाफ की कमाल की चल रही है.

शिखर धवन

पंजाब के लिए शिखर धवन का बल्ला इस सीजन अलग ही धूम मचा रहा है. 4 मैचों में शिखर धवन 233 रन बना चुके हैं. धवन 116 के औसत से टीम के लिए रन बना रहे हैं. हालांकि फिटनेस कहीं ना कहीं धवन के लिए बड़ा इश्यू बन सकता है.

यह भी पढ़ें: IPL 2023 Match Fixing: आईपीएल में फिर आया फिक्सिंग का मामला! मोहम्मद सिराज को दिया गया लालच

आरसीबी की प्लेइंग 11 

Advertisment

विराट कोहली, फाफ डु प्लेसिस (कप्तान), महिपाल लोमरोर, ग्लेन मैक्सवेल, शाहबाज़ अहमद, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), हर्षल पटेल, वानिंदु हसरंगा, वेन पार्नेल, विजयकुमार वैशाक, मोहम्मद सिराज.

पंजाब की प्लेइंग 11

शिखर धवन (कप्तान), प्रभसिमरन सिंह, मैथ्यू शॉर्ट/लियाम लिविंगस्टोन, हरप्रीत सिंह भाटिया, सिकंदर रजा, सैम कुरेन, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), शाहरुख खान, हरप्रीत बराड़, कगिसो रबाडा, अर्शदीप सिंह.

PBKS vs RCB Score PBKS vs RCB Score Live ipl-2023 pbks-vs-rcb-live pbks-vs-rcb
Advertisment
Advertisment