Advertisment

IPL 2024: अगले सीजन के लिए धोनी की ये होगी प्लानिंग, फिक्स हुई प्लेइंग 11

IPL 2024: आईपीएल 2024 के लिए सभी टीमें अपने प्लान पर काम करना शुरू कर चुकीं हैं. आईपीएल को अभी शुरू होने में कम से कम 7 से 8 महीने वा समय बाकी है.

author-image
Shubham Upadhyay
New Update
indian premier league 2024 csk playing 11 in ipl 2024 ms dhoni

indian premier league 2024 csk playing 11 in ipl 2024 ms dhoni( Photo Credit : Twitter)

IPL 2024: आईपीएल 2024 के लिए सभी टीमें अपने प्लान पर काम करना शुरू कर चुकीं हैं. आईपीएल को अभी शुरू होने में कम से कम 7 से 8 महीने वा समय बाकी है. लेकिन इससे पहले ही दिसंबर या फिर जनवरी के पहले हफ्ते में आईपीएल 2024 के लिए मिनी ऑक्शन होना है. जिसमें सभी टीमें चाहेंगी कि जो भी कमी रह गई है, उसे दूर किया जाए. और आईपीएल 2024 की ट्रॉफी पर कब्जा किया जाए. आईपीएल की कुछ टीमों की बात करें, जिसमें पंजाब, आरसीबी, दिल्ली और लखनऊ शामिल हैं, जो अभी तक आईपीएल अपने नाम नहीं कर पाईं हैं.

Advertisment

यह भी पढ़ें: IPL 2024 : बिना मैच खेले ही धोनी की CSK ने रचा इतिहास, यह कारनामा करने वाली बनी पहली टीम

चेन्नई की प्लानिंग हुई लीक

वहीं पिछले सीजन की विजेता टीम चेन्नई सुपर किंग्स अभी से अपनी प्लेइंग 11 पर काम कर रही है. धोनी लगातार मीटिंग पर मीटिंग कर रहे हैं. खाका तैयार किया जा रहा है कि आईपीएल के अगले सीजन के लिए कौन से खिलाड़ी टीम में सलेक्ट किए जाएं. कुछ रिपोर्ट्स सामने आ रहीं हैं जो बतलाती हैं कि चेन्नई किन खिलाड़ियों के साथ मैदान पर दिखने वाली है. 

Advertisment

यह भी पढ़ें: IND vs PAK : भारत और पाकिस्तान का मैच क्यों है सबसे अलग? विराट कोहली ने बताया, देखें वीडियो

ये हो सकती है चेन्नई की प्लेइंग 11

आुपको बताते हैं कि इंडियन प्रीमियर लीग 2024 (indian premier league 2024) के लिए चेन्नई अपनी टीम में प्लेइंग 11 में किन खिलाड़ियों को रख सकती है. इसके अलावा धोनी का ये कप्तान के तौर पर आखिरी आईपीएल हो सकता है तो क्या नई सोच टीम में दिख सकती है. प्लेइंग 11 की बात करें तो ऋतुराज गायकवाड़ के साथ अजिंक्य रहाणे, मोईन अली, शिवम दुबे, रवीन्द्र जड़ेजा, एमएस धोनी (कप्तान और विकेटकीपर), दीपक चाहर, तुषार देशपांडे/मुकेश चौधरी, महेश थीक्षणा और मथीशा पथिराना नजर आ सकते हैं.

Advertisment

Source : Sports Desk

ipl-news-in-hindi IPL 2024 ipl-updates csk news in hindi indian-premier-league-2024
Advertisment
Advertisment