Advertisment

IPL 2023 : 2 साल बाद चेन्नई पहुंचे एमएस धोनी, ऐसे हुआ स्वागत, VIDEO

MS Dhoni reached Chennai : IPL 2023 का पहला मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच में है,

author-image
Shubham Upadhyay
एडिट
New Update
indian premier league ms dhoni reached chennai for ipl 2023

indian premier league ms dhoni reached chennai for ipl 2023 ( Photo Credit : Twitter)

MS Dhoni reached Chennai : IPL 2023 का पहला मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच में है, जिसके लिए महेंद्र सिंह धोनी कल चेन्नई पहुंच गए हैं. करीब 2 साल बाद महेंद्र सिंह धोनी चेन्नई गए हैं. ऐसे में स्वागत उनका जोरदार होना लाजमी था. एयरपोर्ट पर फैंस ने धोनी का ऐसा स्वागत किया मानो 2 साल नहीं बल्कि सदियों बाद धोनी चेन्नई आए हों. तैयारी के लिए चेन्नई ने अपना कैंप लगाना शुरू कर दिया है, उसी कैंप को ज्वाइन करने के लिए धोनी पहुंचे हैं. धोनी का स्वागत कैसे किया गया पहले आप ये वीडियो देखिए.

Advertisment

 

धोनी से इस साल सभी फैंस को काफी उम्मीदें हैं क्योंकि पिछले 1 से 2 सीजन धोनी के लिए अच्छे नहीं रहे. टीम ज्यादा कुछ खास कमाल नहीं कर सकी. रिपोर्ट्स हैं कि धोनी का ये आखिरी आईपीएल है तो ऐसे में फैंस चाहते हैं धोनी जीत के साथ अलविदा कहें. हालांकि यह हो पाता है या नहीं यह तो समय ही बताएगा. लेकिन माही की तैयारियां देखकर ऐसा लग रहा है जैसे वह किसी और मूड में नजर आएंगे.

Advertisment

चेन्नई का पहला मुकाबला 31 मार्च को गुजरात टाइटंस के साथ है. गुजरात ने जैसे अपने पहले सीजन में ही धूम मचा दी थी, हार्दिक की कप्तानी वाली टीम इस बार भी कोई भी कसर नहीं छोड़ना चाहती है. ऐसे में चेन्नई सुपर किंग्स को पहले ही मैच में कड़ी टक्कर मिलने की उम्मीद है.

IPL 2023 के लिए चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम: 

महेंद्र सिंह धोनी (कप्तान), रवींद्र जडेजा, डेवोन कॉन्वे, ऋरुतुराज गायकवाड़, अंबाती रायुडू, शुभ्रांशु सेनापति, सिमरजीत सिंह, प्रशांत सोलंकी, महीश तीक्ष्णा, अजिंक्य रहाणे, मोइन अली, शिवम दुबे, राजवर्धन हंगरगेकर, ड्वेन प्रीटोरियस, मिचेल सेंटनर, दीपक चाहर, तुषार देशपांडे, मुकेश चौधरी, मथीशा पथिराना, बेन स्टोक्स, शेख राशिद, निशांत सिंधू, अजय मंडल, भगत वर्मा.

Advertisment

mahendra-singh-dhoni Csk captain csk video ipl-2023 dhoni video Ms dhoni video
Advertisment
Advertisment