Advertisment

IPL 2023 : इस सीजन गेंदबाजों का रह सकता है बोलबाला, बल्लेबाजों की होगी परीक्षा!

IPL 2023 Best Bowler : आईपीएल 2023 31 मार्च से शुरू हो रहा है.

author-image
Shubham Upadhyay
New Update
indian premier league these bowler may get purple cap in ipl 2023

indian premier league these bowler may get purple cap in ipl 2023( Photo Credit : Twitter)

IPL 2023 Best Bowler : आईपीएल 2023 31 मार्च से शुरू हो रहा है. चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच मुकाबले से यह लीग शुरू हो जाएगी और शुरू हो जाएगा भारत का त्यौहार. फैंस मुकाबले के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस बार आईपीएल अपने पुराने रंग में नजर आएगा यानी हर मैदान पर मैच होते हुए नजर आएंगे. ऐसे में कहा जा रहा है कि इस सीजन गेंदबाजों का बोलबाला रह सकता है. पिछले 2 सीजन देखा गया कि बल्लेबाजों ने गेंदबाजों की जमकर धुनाई की. लेकिन अब गेंदबाजों की वापसी हो सकती है. हम आपको उन दो गेंदबाजों के बारे में बताते हैं जो आईपीएल 2023 में सबसे ज्यादा विकेट ले सकते हैं.

Advertisment

यह भी पढ़ें: Kiran Navgire WPL 2023: स्पॉन्सर नहीं मिला तो बल्ले पर लिख दिया धोनी का नाम, फिर जो हुआ..दर्शक बने गवाह!

publive-image

चहल

Advertisment

सबसे पहले नाम आता है चहल का. राजस्थान रॉयल्स के शानदार स्पिनर हैं. पिछले सीजन सबसे ज्यादा विकेट लेने के मामले में आगे रहे थे. अब जब आईपीएल हैदराबाद, चेन्नई और दिल्ली जैसे पिचों पर होगा तो फिर चहल का कद बड़ा हो जाता है. कह सकते हैं कि एक बार फिर से चहल अपनी गेंदबाजी से बड़े-बड़े बल्लेबाजों को परेशान करते हुए नजर आ सकते हैं.

यह भी पढ़ें: WPL 2023: Wide-No Ball पर पहली बार लिया जा रहा है रिव्यू, इस बार IPL में भी लागू होगा ये नियम

publive-image

Advertisment

दीपक चहर

दूसरे सबसे बड़े गेंदबाज बन सकते हैं दीपक चहर. दीपक चेन्नई सुपर किंग्स की टीम से खेलते हुए नजर आते हैं. हालांकि पिछले सीजन दीपक नहीं खेल पाए थे क्योंकि वह चोटिल थे. लेकिन अब जब उनकी वापसी हो रही है तो पिछले सीजन की भी कसर वह आईपीएल 2023 में निकालना चाहेंगे. दीपक अपनी शानदार स्विंग के लिए जाने जाते हैं. और हैदराबाद, मुंबई और बेंगलुरु जैसे पिच पर यह गेंदबाज खतरनाक साबित हो सकता है.

csk vs gt match latest IPL news ipl-updates ipl ipl-2023
Advertisment
Advertisment