Advertisment

IPL 2020 Anthem Song, आएंगे हम वापस, Copy किया रे..... !!!!!

आईपीएल शुरू होने में अब महज नौ दिन का ही वक्‍त बचा हुआ है. 19 सितंबर को पहला मैच मुंबई इंडियंस और चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के बीच खेला जाएगा. इससे पहले हाल ही में आईपीएल का एंथम सॉग रिलीज किया गया था.

author-image
Pankaj Mishra
एडिट
New Update
dream 11 schedule

IPL ANtham Song( Photo Credit : फाइल फोटो )

IPL 2020 Antham Song : आईपीएल शुरू होने में अब महज नौ दिन का ही वक्‍त बचा हुआ है. 19 सितंबर को पहला मैच मुंबई इंडियंस (MI) और चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स (CSK) के बीच खेला जाएगा. इससे पहले हाल ही में आईपीएल का एंथम सॉग (IPL Antham Song) रिलीज किया गया था. इसे इंडियन प्रीमियर लीग यानी आईपीएल (IPL 2020) के ट्विटर हैंडल से शेयर भी किया गया था. इसके रिलीज होते ही यह सोशल मीडिया पर छा गया और लोगों ने इसे काफी पसंद भी किया. कुछ ही घंटे में इसे लाखों लाइक मिल गए और हजारों की संख्‍या में लोगों ने इसे रिट्विट भी किया. लेकिन अब इसी एंथम सॉग को लेकर विवाद खड़ा हो गया है. इस गाने को चोरी करने का आरोप लगा है. 

Advertisment

यह भी पढ़ें ः IPL 2020 : चार्टर्ड प्‍लेन से UAE आएंगे आस्‍ट्रेलिया और इंग्‍लैंड के खिलाड़ी, एक करोड़ का खर्च!

Advertisment

आईपीएल का एंथम सॉग आएंगे हम वापस के नाम से रिलीज किया गया था. इस गाने की धुन बहुत शानदार है, लेकिन अब कृष्‍णा नाम के एक ट्ववीटर यूजर ने दावा किया है कि जिस धुन का इस्‍तेमाल इस सॉग में किया गया है, वह उनकी है. उन्‍होंने इस गाने को कॉपी करने का आरोप लगाया है. कृष्‍णा एक रैपर हैं और उनका कहना है कि देखो कौन आया उनका गाना है, जिसे चोरी कर यह एंथम सॉग बनाया गया है. आईपीएल का जो एंथम सॉग है, बताया जा रहा है कि उसे प्रणव अजयराव ने कम्‍पोज किया है. हालांकि रैपर कृष्‍णा का कहना है कि यह गाना उन्‍होंने आईपीएल के लिए तैयार किया था, लेकिन इसे अब बिना पूछे ही कॉपी कर लिया गया है. कृष्‍णा ने इस बारे में ट्विट कर अपनी पूरी बात कही है. उन्‍होंने अपने गाने और आईपीए एंथम दोनों का वीडियो ट्विट किया है, ताकि यह समझा जा सके कि यह कॉपी किया गया है. अब देखना होगा कि क्‍या कृष्‍णा का दावा सही है या गलत.

यह भी पढ़ें ः IPL 2020 से पहले ही मुंबई इंडियंस (MI) बनी नंबर वन टीम

Advertisment

आईपीएल के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से आईपीएल का नया एंथम छह सितंबर को रिलीज किया गया था. यह एंथम एक मिनट और 33 सेकेंड का है. इसमें आएंगे हम वापस दिखाया गया है. एंथम में कोरोना वायरस के कारण जो परेशानी हो रही है, उसे दिखाया गया है और उम्मीद जताई गई है कि आईपीएल के खेल से नया जोश और उत्‍साह फिर से वापस आएगा. इस एंथम में आईपीएल खेलने वाले देश के बड़े बड़े क्रिकेटर्स को भी दिखाया गया है. जिनमें एमएस धोनी, विराट कोहली और रोहित शर्मा जैसे खिलाड़ी शामिल हैं. हालांकि इतना तो यह है कि अगर आप एक बार इसे देखना शुरू करेंगे तो आखिर तक देखते ही रहेंगे. कई बार टैग लाइन आएंगे हम वापस को दिखाया गया है, आखिर में आईपीएल की पुरानी और परम्‍परागत धुन भी आपको सुनाई देगी.

Source : Sports Desk

ipl-2020 ipl Antham ipl match live Dream 11 IPL
Advertisment
Advertisment