Advertisment

'' धोनी सब संभाल लेंगे...हमें उनपर भरोसा हैं''

इंडियन प्रीमियर लीग का काउंटडाउन शुरु हो गया है. बीसीसीआई ने दुनिया की सबसे रोमांचक लीग का कार्यक्रम साफ कर दिया है.

author-image
Ankit Pramod
New Update
CSK

एम एस धोनी( Photo Credit : फाइल फोटो)

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) का काउंटडाउन शुरु हो गया है. बीसीसीआई (BCCI) ने दुनिया की सबसे रोमांचक लीग का कार्यक्रम साफ कर दिया है. ओपनिंग मैच में चार बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस का सामना तीन बार की चैंपियन चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) के खिलाफ होने वाला है. चेन्नई के दो स्टार खिलाड़ी बल्लेबाज सुरेश रैना और स्पिनर हरभजन सिंह ने आईपीएल से नाम वापस ले लिए हैं जिसके बाद से लग रहा है कि धोनी बड़ी मुसीबत में आ गए हैं. अब चेन्नई के अधिकारी ने कहा है कि माही ऐसे हालातों को संभाल लेंगे क्योंकि उनपर पूरा भरोसा है.

Advertisment

यह भी पढ़ें ः IPL 2020 : चौथी बार आईपीएल के पहले मैच में होगा CSKvsMI, देखें आंकड़े

चेन्नई सुपरकिंग्स टीम के अधिकारी केएस विश्वनाथ ने टीम के सोशल मीडिया अकाउंट पर बताया कि सुरेश रैना और हरभजन सिंह के टूर्नामेंट से हटने के बाद भी टीम संतुलित है. दोनों दिग्गजों को हटने से चेन्नई की टीम को झटका लगा है लेकिन फिर भी सबकुछ कंट्रोल में है क्योंकि धोनी की मौजूदगी हर मुश्किल आसान हो जाती है

यह  भी पढ़ें ः IPL 2020 : दो करोड़ का युवा खिलाड़ी KXIP को जिताएगा IPL 13 का खिताब!

केएस विश्वनाथ ने कहा कि आपको बता दूं कि टीम इस वक्त बहुत ही सही है, हमें चिंता करने की कोई भी जरूरत नहीं है. क्योंकि हमारे पास धोनी जैसे कप्तान हैं जिन्होंने टीम बुरे वक्त से निकाला है. (थलाइवान) यानी धोनी जरूर टीम का ख्याल रखेंगे और इस बात उन्हें भरोसा है. खैर, आईपीएल में सबसे आखिरी में चेन्नई सुपरकिंग्स प्रैक्टिस शुरु कर रही है क्योंकि उनके कुछ खिलाड़ी और स्टाफ मेंबर को कोविड पॉजिटिव आया था. प्रैक्टिस पर टीम काफी मेहनत कर रही है साथ ही रणनीतियों पर काम भी कर रही है. साथ ही वो अपनी रणनीतियों पर खास ध्यान देने वाली है. माही ब्रिगेड की कोशिश होगी कि वो इस बार खिताब जीतकर आईपीएल में जीत का चौका लगाए.

Source : Sports Desk

MS Dhoni Stats chennai-super-kings. MS Dhoni ipl
Advertisment