Advertisment

IPL 2022: धोनी और श्रेयस अय्यर पहले ही मुकाबले में होंगे आमने-सामने!

आईपीएल 2022 का पहला मैच (First Match) किन दो टीमों (Two Teams) के बीच खेला जाएगा. इसपर अभी मुहर नहीं लगा है, लेकिन दो टीमों के लेकर खबरें सामने आई है. आइए जानते हैं उन टीमों के बारे में.

author-image
Satyam Dubey
New Update
IPL 1st Match CSK vs KKR

IPL 1st Match CSK vs KKR ( Photo Credit : File Photo)

आईपीएल 2022 (IPL 2022) के जंग का ऐलान हो गया है. आईपीएल 2022 (IPL 2022) का पहला मुकाबला 26 को खेला जाएगा. लीग के मुकाबले कहां खेले जाएंगे बीसीसीआई (BCCI) ने इसका भी ऐलान कर दिया है. आईपीएल 2022 का पहला मैच (First Match) किन दो टीमों (Two Teams) के बीच खेला जाएगा. इसपर अभी मुहर नहीं लगा है, लेकिन दो टीमों के लेकर खबरें सामने आई है. आइए जानते हैं उन टीमों के बारे में. 

Advertisment

खबरों की मानें तो आईपीएल 2022 (IPL 2022) का पहला मुकाबला डिफेंडिंग चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) और कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) के बीच मुंबई (Mumbai) के वानखेड़े स्टेडियम (Wankhede Stadium) में खेला जाएगा. साल 2009 से चलते आ रहे चलन को देखें तो आईपीएल 2022 का पहला मुकाबला चेन्नई के चेपक स्टेडियम में होता, लेकिन कोरोना महामारी की वजह आईपीएल 2022 चार मैदानों पर खेला जाना है. यही वजह है कि पहला मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा.

यह भी पढ़ें: IPL 2022: इन दिग्गजों ने सबसे ज्यादा बार ली हैट्रिक, जानें कहां हैं

इंडियन एक्स्प्रेस की रिपोर्ट की मानें तो महाराष्ट्र सरकार ने बीसीसीआई को इस बात का आश्वासन दिया है कि वह टूर्नामेंट के दौरान टीमों को एक अलग लेन मुहैया करवाएगी. जिससे खिलाड़ियों को होटल, ट्रेनिंग वेन्यू और स्टेडियम तक जाने में कोई परेशानी न हो. सूत्रों की मानें तो महाराष्ट्र सरकार आईपीएल मैच देखने के लिए मैदान में क्षमता के 25 फीसदी दर्शकों को आने की इजाजत दे सकती है. 

Advertisment

MS Dhoni shreyash iyer ipl 2022 first match ipl IPL Full Schedule ipl-2022 CSK vs KKR
Advertisment
Advertisment