Advertisment

हार्दिक पांड्या ने टीम पर किया चौंकाने वाला कमेंट, कहा- इस बारे में नहीं मालूम था

गुजरात टाइटंस की आईपीएल में शुरुआत शानदार रही है. टीम ने अपने दोनों मैचों में जीत दर्ज की है

author-image
Mohit Saxena
New Update
hardik pandya

hardik pandya ( Photo Credit : ani)

आईपीएल 2022 में दो नई टीमों की एंट्री हो चुकी है. इस बार लखनऊ सुपर जाएंट्स और गुजरात टाइटंस की टीम भी आईपीएल खेल रही हैं. लखनऊ सुपर जाएंट्स की अगुवाई केएल राहुल कर रहे हैं. वहीं गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या हैं. गुजरात टाइटंस की आईपीएल में शुरुआत शानदार रही है. टीम ने अपने दोनों मैचों में जीत दर्ज की है. टीम के इस वक्त चार अंक हैं. इस बीच हार्दिक पांड्या की टीम गुजरात टाइटंस ने शनिवार को दिल्ली कैपिटल्स को हराया, इसके बाद हार्दिक पांड्या बहुत खुश नजर आ रही है. मैच के बाद हार्दिक पांड्या ने कहा  कि हम इस मैच में 180 से अधिक रन बनाना चाहते थे. मगर उन्हें नहीं पता था कि हमारी गेंदबाजी इतनी अच्छी है कि हम विकेट ले सकते हैं. इस बात को हार्दिक पांड्या ने मजाकिया अंदाज में कही है. 

Advertisment

इसके साथ ही हार्दिक पांड्या ने ये भी कहा कि दिल्ली कैपिटल्स के पास एक से एक बल्लेबाज मौजूद हैं. हमारे गेंदबाज वरण ऐरन के संग दिक्कत आई, वे गेंदबाजी नहीं कर पाए, इसके बाद भी हमारे पास कई सारे विकल्प थे. राहुल ते​वतिया और विजय शंकर ने बेहतरीन गेंदबाजी की. 

गौरतलब है कि गुजरात टाइटंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेले गए मैच में पहले बल्लेबाजी करने उतरी गुजरात टाइटंस की टीम ने 20 ओवर में छठे विकेट के नुकसान पर 171 रन बनाए थे. दिल्ली कैपिटल्स के लिए 172 रनों के लक्ष्य थ. मगर दिल्ली की पूरी टीम नौ विकेट पर 157 रन ही बना सकी. गुजरात ने 14 रन से मैच अपने नाम कर लिया. 

Source : News Nation Bureau

Gujarat Titans Squad Gujarat Titans Vs Delhi Capitals hardik pandya Gujarat Titans ipl-2022
Advertisment
Advertisment