Advertisment

IPL 2022: एमएस धोनी के 'सर' ने सबको किया दंग, आईपीएल में दिखेगा रंग

आईपीएल से ठीक पहले रविंद्र जडेजा की इस पारी को देखकर कप्तान धोनी के साथ ही चेन्नई सुपर किंग्स काफी खुश हुई होगी.

author-image
Satyam Dubey
New Update
MS Dhoni Ravindra Jadeja

MS Dhoni Ravindra Jadeja ( Photo Credit : File Photo)

भारत और श्रीलंका (India vs Sri Lanka) के बीच दो टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला पंजाब के मोहाली (Mohali) में खेला जा रहा है. भारतीय टीम (Team India) की स्थिति काफा मजबूत दिखाई दे रही है. भारतीय टीम ने 574 रनों पर पारी घोषित की है. जिसके बाद श्रीलंका (Sri Lanka) पहली पारी में बल्लेबाजी करने उतरी है. भारत की तरफ से सर रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने शानदार 175 रनों की पारी खेली. इस दौरान उनके बल्ले से 17 चौके और 3 छक्के देखने को मिले. आईपीएल (IPL) से ठीक पहले रविंद्र जडेजा की इस पारी को देखकर कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) के साथ ही चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) काफी खुश हुई होगी. 

Advertisment

आपको बता दें कि आईपीएल 2022 (IPL 2022) के लिए चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) ने चार खिलाड़ियों को रिटेन किया है. सीएसके (CSK) ने पहली रिटेंशन रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) को दी है. दूसरी रिटेंशन एमएस धोनी (MS Dhoni) को दी है. तीसरी रिटेंशन मोईन अली (Moeen Ali) को दी है और चौथी रिटेंशन रितुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) को दी है. चेन्नई सुपर किंग्स रविंद्र जडेजा की आज की पारी को देखकर काफी खुश हुई होगी. इसके साथ ही सीएसके सोच रही होगी कि रविंद्र जडेजा का यही प्रदर्शन आईपीएल 2022 में भी दिखे. 

यह भी पढ़ें: IPL 2022: रैना के खेलने के सारे दरवाजे बंद! ये विकल्प हो सकता है कारगर

रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) के आईपीएल करियर (IPL Career) की बात करें तो रविंद्र जडेजा ने आईपीएल के 200 मैचों में 2386 रन बनाए हैं, इसके साथ ही इतने ही मुताबलों में 127 विकेट अपने नाम किया है. सीएसके के लिए रविंद्र जडेजा ड्वेन ब्रावो (Dwayne Bravo) के बाद दूसरे ऐसे गेंदबाज हैं, जो टीम के लिए सबसे ज्यादा विकेट लिए हैं.   

Advertisment

India VS Sri Lanka Ravindra Jadeja india vs sri lanka live Rohit Sharma Virat Kohli
Advertisment
Advertisment