Advertisment

IPL 2022: बटलर और पडिक्कल के जोश से टूटा 13 साल का रिकॉर्ड

आज के मुकाबले में भी जोस बटलर ने शानदार शतक जड़ा है. वहीं दूसरे सलामी बल्लेबाज देवदत्त पडिक्कल ने भी 54 रनों की अर्धशतकीय पारी खेली. बटलर और पडिक्कल ने आज के मुकाबले में 13 साल पुराना रिकॉर्ड तोड़ दिया.

author-image
Satyam Dubey
एडिट
New Update
Josh Butler

Josh Butler ( Photo Credit : Twitter- @rajasthanroyals)

आईपीएल (IPL) का रोमांच अपने चरम पर है. सभी टीमें एक-दूसरे से भिड़कर जीतने की कोशिश कर रही हैं. लेकिन जीत उसी टीम की हो रही है, जिसका प्रदर्शन शानदार है. आईपीएल के इस सीजन में राजस्थान की टीम शानदार प्रदर्शन कर रही है. टीम की जीत में सलामी बल्लेबाज जोस बटलर अहम भूमिका निभा रहे हैं. आज के मुकाबले में भी जोस बटलर ने शानदार शतक जड़ा है. वहीं दूसरे सलामी बल्लेबाज देवदत्त पडिक्कल ने भी 54 रनों की अर्धशतकीय पारी खेली. बटलर और पडिक्कल ने आज के मुकाबले में 13 साल पुराना रिकॉर्ड तोड़ दिया. 

Advertisment

जोस बटलर ने आज के मुकाबले में 116 रनों की शानदार शतकीय पारी खेली. इस दौरान जोश बटलर के बल्ले से 9 चौके और 9 छक्के देखने को मिले. आईपीएल के इस सीजन में बटलर के बल्ले से तीसरा शतक देखने को मिला. जबकि दूसरे सलामी बल्लेबाज डेवदत्त पडिक्कल ने 54 रन की अर्धशतकीय पारी खेली. पडिक्कल के बल्ले से 7 चौके और 2 छक्के देखने को मिले. दोनों बल्लेबाजों ने 155 रनों की साझेदारी कर 13 साल पुराने रिकॉर्ड ग्रीम स्मिथ और नमन ओझा के 135 रनों का रिकॉर्ड तोड़ दिया है. 

साल 2009 में किंग्स इलेवन पंजाब (पंजाब किंग्स) की टीम से खेलते हुए ग्रीम स्मिथ और नमन ओझा 135 रनों के साझेदारी का रिकॉर्ड तोड़ दिया.  

यह भी पढ़ें: IPL किंग हैं एमएस धोनी, अंतिम ओवर में सबसे ज्यादा रन बनाने का रिकॉर्ड

Advertisment

आईपीएल के इस सीजन में जोस बटलर जिस लय में बल्लेबाजी कर रहे हैं. वो काबिले तारीफ है. जोस बटलर के बल्ले से इस सीजन में 3 शतक देखने को मिले. बटलर जिस लय में बल्लेबाजी कर रहे हैं, उम्मीद है कि उनके बल्ले से और भी शतक देखने को मिले.  

ipl centuries list devdutt padikkal Jos Buttler ipl-2022 Jos Buttler Century
Advertisment
Advertisment