Advertisment

IPL 2022: KKR को मिला नया कप्तान, इस दिग्गज को मिली जिम्मेदारी

श्रेयस अय्यर आईपीएल 2022 के लिए दिल्ली की टीम से रिलीज हुए. मेगा ऑक्शन में केकेआर ने उनको खरीदा और अब टीम की कमान श्रेयस अय्यर को सौंप दी है.  

author-image
Satyam Dubey
एडिट
New Update
KKR Team

KKR Team ( Photo Credit : File Photo)

आईपीएल 2022 के लिए कोलकाता नाइट राइडर्स ने श्रेयस अय्यर को टीम की कमान सौंप दी है. केकेआर ने मेगा ऑक्शन में श्रेयस अय्यर को 12 करोड़ 25 लाख रुपए में अपनी टीम में शामिल किया है. आईपीएल 2021 के पहले चरण में श्रेयस अय्यर दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान थे. इसी दौरान वो चोटिल हो गए जिसके बाद दिल्ली कैपिटल्स ने टीम की कमान रिषभ पंत को सौंप दी थी. श्रेयस अय्यर आईपीएल 2022 के लिए दिल्ली की टीम से रिलीज हुए. मेगा ऑक्शन में केकेआर ने उनको खरीदा और अब टीम की कमान श्रेयस अय्यर को सौंप दी है.  

Advertisment

केकेआर की कप्तानी की जिम्मेदारी मिलने के बाद श्रेयस अय्यर ने कहा कि केकेआर जैसी प्रतिष्ठित टीम का नेतृत्व करने का अवसर पाकर मैं बेहद सम्मानित महसूस कर रहा हूं. एक टूर्नामेंट के रूप में आईपीएल विभिन्न देशों और संस्कृतियों के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों को एक साथ लाता है और मैं बहुत प्रतिभाशाली व्यक्तियों के इस महान समूह का नेतृत्व करने के लिए उत्सुक हूं.

अय्यर ने आगे कहा कि मैं इस टीम का नेतृत्व करने का मौका देने के लिए केकेआर के मालिकों, प्रबंधन और सहयोगी स्टाफ को धन्यवाद देना चाहता हूं और मुझे विश्वास है कि हम टीम के लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए सही तालमेल पाएं. 

यह भी पढ़ें: IND vs WI: रोहित शर्मा की टेंशन बढ़ा सकते हैं किरोन पोलार्ड!

Advertisment

केकेआर के कोच  ब्रेंडन मैकुलम ने कहा कि मैं श्रेयस अय्यर के रूप में भारत के सबसे उज्ज्वल भविष्य के नेताओं में से एक को केकेआर की बागडोर संभालने के लिए बहुत उत्साहित हूं. मैंने श्रेयस के खेल और उनकी कप्तानी के कौशल का दूर से ही लुत्फ उठाया है और अब केकेआर में हम जिस तरह की सफलता और खेल चाहते हैं, उसे आगे बढ़ाने के लिए उनके साथ मिलकर काम करने के लिए उत्सुक हूं.

KKR Full Squad kolkata-knight-riders kkr shreyash iyer ipl ipl-2022
Advertisment
Advertisment