Advertisment

पिछले सीजन में एक भी मुकाबला नहीं खेला था यह गेंदबाज, अब लगा दी विकेटों की झड़ी

कुलदीप का यही लय बरकरार रह जाता है तो टी20 वर्ल्ड कप में भी कुलदीप का चयन हो सकता है. कुलदीप यादव के पिछले सीजन में एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला था.

author-image
Satyam Dubey
New Update
Delhi Capitals

Delhi Capitals ( Photo Credit : File Photo)

आईपीएल 2022 (IPL 2022) का रोमांच जारी है. सभी टीमें एक-दूसरे से भिड़कर जीतने की कोशिश कर रही हैं, लेकिन जीत उसी टीम की हो रही है, जिसका प्रदर्शन शानदार है. आईपीएल (IPL) के इस सीजन में दिल्ली के गेंदबाज कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) शानदार लय में गेंदबाजी कर रहे हैं. कुलदीप का यही लय बरकरार रह जाता है तो टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) में भी कुलदीप का चयन हो सकता है. कुलदीप यादव के पिछले सीजन में एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला था. 

Advertisment

कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) पिछले सीजन में केकेआर (KKR) की टीम का हिस्सा थे, बाद में वो चोट की वजह से बाहर हो गए थे. 27 वर्षीय कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) आईपीएल के इस सीजन में अपनी शानदार गेंदबाजी से सबको प्रभावित कर रहे हैं. कुलदीप यादव अबतक 13 विकेट अपने नाम कर चुके हैं. आज के मुकाबले में भी कुलदीप ने दो विकेट अपने नाम किया. उनके इस शानदार गेंदबाजी की वजह से प्लेयर ऑफ द् मैच चुना गया. 

आज के मुकाबले में कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) ने 4 ओवर की गेंदबाजी की 24 रन देकर 2 विकेट अपने नाम किया. आईपीएल के इस सीजन में कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) के सफर की बात करें तो चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के खिलाफ उन्होंने 18 रन देकर 3 विकेट अपने नाम किया था.

यह भी पढ़ें: IPL के बीच लीग में इस दिग्गज खिलाड़ी ने किया संन्यास का ऐलान

Advertisment

गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) के खिलाफ 32 रन देकर एक विकेट लिया. लखनऊ सुपर जायंट्स (Lucknow Super Giants) के खिलाफ उन्होंने 31 रन देकर 2 विकेट लिया. केकेआर के खिलाफ उन्होंने 35 रन देकर 4 विकेट अपने नाम किया. आरसीबी के खिलाफ उन्होंने 46 रन देकर 4 विकेट अपने नाम किए थे.

dc-vs-pbks Kuldeep Yadav Rishabh Pant
Advertisment
Advertisment