Advertisment

IPL 2022: ऑक्शन में अनसोल्ड रहने पर फिंच भी हैरान! जानें क्या कहा

मेगा ऑक्शन में फिंच को किसी भी टीम ने नहीं खरीदा. एरोन फिंच विस्फोटक बल्लेबाजी करने में माहिर खिलाड़ी है. उन्होंने अपनी कप्तानी में पिछले साल ऑस्ट्रेलिया को टी20 विश्व विजेता बनाया है. अब एरोन फिंच अनसोल्ड रहने पर बड़ी बात की है.

author-image
Satyam Dubey
New Update
Aaron Finch

Aaron Finch ( Photo Credit : File Photo)

आईपीएल 2022 (IPL 2022) के लिए सभी फ्रेंचाइजियों (Franchisees) ने खिलाड़ियों पर दिल खोल कर पैसा लुटाई हैं. आईपीएल 2022 के लिए दसो टीमों ने 203 खिलाड़ियों को खरीदा. इनमें 66 विदेशी खिलाड़ी शामिल हैं. मेगा ऑक्शन (Mega Auction) में सभी टीमों ने कुल 5 अरब 49 करोड़ 70 लाख रुपए खर्च किए हैं. लेकिन हैरानी उस वक्त हुई जब मेगा ऑक्शन में फिंच को किसी भी टीम ने नहीं खरीदा. एरोन फिंच (Aaron Finch) विस्फोटक बल्लेबाजी करने में माहिर खिलाड़ी है. उन्होंने अपनी कप्तानी में पिछले साल ऑस्ट्रेलिया (Australia) को टी20 विश्व विजेता बनाया है. इसके बाद भी आईपीएल 2022 में उनका न खरीदा जाना सभी को हैरत में डाल दिया है. 

Advertisment

मेगा ऑक्शन (Mega Auction) में एरोन फिंच (Aaron Finch) को भले ही कोई खरीदार नहीं मिला हो, लेकिन उनका आईपीएल (IPL) से प्रेम कम नहीं हुआ है. मेगा ऑक्शन की नीलामी प्रक्रिया के बाद एरोन फिंच ने सेन के ड्वेन्स वर्ल्ड शो में कहा कि मैं आईपीएल में खेलना पसंद करता हूं, इसमें कोई शक नहीं. लेकिन भारतीय फ्रेंचाइजी की बनावट, वहां पर बहुत सारे शीर्ष क्रम के खिलाड़ी हैं जो वास्तव में अच्छा काम कर सकते हैं. शायद वह उन कमी को पूरी कर सकते हैं, जो आसपास की कई टीमों में गायब हैं. उन्होंने आगे कहा कि मैं हैरान नहीं था, मैं वहां रहना पसंद करता, क्योंकि मैंने वहां 10 बेहतरीन साल बिताएं हैं, इसलिए मैं इसके लिए आभारी हो सकता हूं. 

यह भी पढ़ें: इस खिलाड़ी की वजह से MI की टेंशन बढ़ी, रोहित को पछतावा

एरोन फिंच (Aaron Finch) को आईपीएल (IPL) का भी अनुभव है. एरोन फिंच आईपीएल के 85 मुकाबलों में 8 टीमों से खेलते हुए 2005 रन बनाए हैं. इस दौरान उनके बल्ले से 14 अर्धशतक निकले हैं. 

Advertisment

australia vs india Australia Cricket Team australia Aaron Finch ipl-2022
Advertisment
Advertisment