Advertisment

IPL ऑक्शन से पहले KKR कर रही खिलाड़ियों की नीलामी, आप भी बनें हिस्सा

मेगा ऑक्शन से पहले कोलकाता नाइट राइडर्स अपनी तरफ से नीलामी की प्रक्रिया शुरु करने जा रही है. अब आप सोच रहे होंगे कि मेगा ऑक्शन से पहले केकेआर कैसे नीलामी कर सकती है तो हम आपको बताते हैं.

author-image
Satyam Dubey
एडिट
New Update
IPL Mega Auction KKR Team

IPL Mega Auction KKR Team ( Photo Credit : File Photo)

आईपीएल 2022 (IPL 2022) के मेगा ऑक्शन (Mega Auction) की तारीख नजदीक आ रही है.  सभी फ्रेंचाइजियां (Franchisees) मेगा ऑक्शन के दिन खिलाड़ियों को खरीदकर आईपीएल 2022 के लिए नई  टीम तैयार करेंगी. लेकिन मेगा ऑक्शन से पहले कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) अपनी तरफ से नीलामी की प्रक्रिया शुरु करने जा रही है. अब आप सोच रहे होंगे कि मेगा ऑक्शन से पहले केकेआर (KKR) कैसे नीलामी कर सकती है तो हम आपको बताते हैं. 

Advertisment

कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) ने आज अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडल से इस बात की जानकारी दी है कि मेगा ऑक्शन 2022 (Mega Auction 2022) से पहले टीम एक नकली नीलामी (Mock Auction) करने वाली है. केकेआर इस नकली नीलामी के जरिए क्रिकेट प्रेमियों को यह बताने की कोशिश करेगी कि आईपीएल (IPL) में कुछ बेहतरीन टीमों को एक साथ रखने में पर्दे के पीछे क्या होता है.

केकेआर (KKR) के इस मॉक ऑक्शन के पांच भाग्यशाली विजेताओं को केकेआर के थिंक-टैंक के साथ बातचीत करने का मौका मिलेगा और केकेआर की 2022 टीम के लिए उनके सुझावों पर चर्चा करने का मौका मिलेगा. इस मॉक ऑक्शन की घोषणा आज केकेआर के सीईओ और एमडी वेंकी मैसूर (CEO and MD Venky Mysore) और सहायक कोच केकेआर अभिषेक नायर (Assistant Coach KKR Abhishek Nair) ने क्रिकेट कमेंटेटर गौतम भीमानी (Cricket commentator Gautam Bhimani) द्वारा आयोजित एक लाइव सत्र के माध्यम से की.

टीम के सीईओ वेंकी मैसूर (CEO and MD Venky Mysore) ने कहा कि मॉक नीलामी खेल को अपने प्रशंसकों के करीब लाने की हमारी प्रतिबद्धता की दिशा में एक और कदम है. नीलामी प्रक्रिया के बारे में प्रशंसकों में बहुत उत्सुकता है, और यह बहुत अच्छा है कि उन्हें उन लोगों के साथ भाग लेने और जुड़ने का अवसर मिलता है जो हैं वास्तविक नीलामी का एक महत्वपूर्ण हिस्सा. हमारे प्रशंसकों द्वारा साझा किए गए सुझावों को देखना आश्चर्यजनक होगा, और मैं इस प्रक्रिया के दौरान उनके साथ बातचीत करने के लिए उत्सुक हूं.

Advertisment

यह भी पढ़ें: IPL 2022: आईपीएल से पहले राशिद खान इस लीग में मचा रहे गदर,अहमदाबाद खुश

आपको बता दें कि आईपीएल 2022 (IPL 2022) के मेगा ऑक्शन (Mega Auction) की तारीख दिन पर दिन नजदीक आ रही है. ऐसे में केकेआर (KKR) की ये पहल फैंस को जानकारी देने में काफी मदद करेगी. 

Advertisment

mega Auction news kkr team kkr mock auction kolkata knight riders news ipl-2022-mega-auction
Advertisment
Advertisment