Advertisment

IPL 2022: राजस्थान की लगातार दूसरी जीत, बटलर पड़े मुंबई पर भारी

बल्लेबाजी का न्यौता पाकर बल्लेबाजी करने उतरी राजस्थान की टीम ने 8 विकेट खोकर 193 रन का बड़ा स्कोर खड़ा किया. जवाब में मुंबई इंडियंय 8 विकेट पर 170 रन ही बना सकी. राजस्थान की लगातार दूसरी जीत है. 

author-image
Satyam Dubey
एडिट
New Update
rajasthan win

rajasthan win( Photo Credit : File Photo)

आईपीएल 2022 (IPL 2022) का नौंवा मुकाबला मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) और राजस्थान रॉयल्स (Rajsthan Royals) के बीच खेला गया. राजस्थान की टीम ने मुकाबला 24 रन  से अपने नाम कर लिया है. मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया. बल्लेबाजी का न्यौता पाकर बल्लेबाजी करने उतरी राजस्थान की टीम ने 8 विकेट खोकर 193 रन का बड़ा स्कोर खड़ा किया. जवाब में मुंबई इंडियंय 8 विकेट पर 170 रन ही बना सकी. राजस्थान की लगातार दूसरी जीत है. 

Advertisment

लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुंबई की शुरुआत अच्छी नहीं हुई. कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) 10 रन पर आउट हो गए. दूसरे सलामी बल्लेबाजी ईशान किशन (Ishan Kishan) ने आज भी 54 रन की बेहतरीन पारी खेली तो जरुर लेकिन टीम को जीत नहीं दिला सके. नंबर तीन पर बल्लेबाजी करने आए अनमोलप्रीत सिंह भी 5 रन पर चलते बने. नंबर चार पर बल्लेबाजी करने आए तिलक वर्मा ने 33 गेंद का सामना करते हुए 61 रन की पारी खेली. नंबर पांच पर बल्लेबाजी करने आए किरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) ने भी 22 रन बनाए जरुर लेकिन मुंबई को जीत नहीं दिला सके.

यह भी पढ़ें: IPL 2022: राजस्थान की लगातार दूसरी जीत, बटलर पड़े मुंबई पर भारी

राजस्थान रॉयल्स (Rajsthan Royals) के गेंदबाजों की बात करें तो युजवेंद्र चहल (Yuzvendra chahal) और नवदीप सैनी (Navdeep Saini) ने 2-2 विकेट अपने नाम किया. वहीं ट्रेंट बोल्ट (Trent Boult) और प्रसिद्ध कृष्णा (Prasiddh krishna) को एक-एक विकेट मिला. राजस्थान के गेंदबाजों ने भी टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई है. 

Advertisment

today-match-score mi vs rr 2022 rr win Mumbai Indians vs Rajasthan Royals
Advertisment
Advertisment