Advertisment

IPL 2022: धोनी के कप्तानी से हटते ही बदली CSK की प्लेइंग इलेवन!

धोनी की जगह टीम की कमान रविंद्र जडेजा संभालते हुए दिखाई देंगे. आइए जानते हैं कि रविंद्र जडेजा की संभावित प्लेइंग इलेवन क्या हो सकती है.

author-image
Satyam Dubey
New Update
CSK New Captain Ravindra Jadeja

CSK New Captain Ravindra Jadeja ( Photo Credit : File Photo)

आईपीएल 2022 (IPL 2022) का आगाज दो दिन बाद सीएसके (CSK) और केकेआर (KKR) के भिड़ंत से हो जाएगा. लेकिन आईपीएल 2022 (IPL 2022) के आगाज से पहले सीएसके की टीम से एक ऐसी खबर सामने आई है, जिस पर कोई विश्वास ही नहीं कर रहा है. आईपीएल 2022 में सीएसके की कप्तानी करते हुए आपको एमएस धोनी (MS Dhoni) नजर नहीं आएंगे. अब धोनी की जगह टीम की कमान रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) संभालते हुए दिखाई देंगे. आइए जानते हैं कि रविंद्र जडेजा की संभावित प्लेइंग इलेवन क्या हो सकती है.   

Advertisment

आईपीएल 2022 (IPL 2022) के आगाज मुकाबले में रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) की सीएसके और (CSK) श्रेयर अय्यर (Shreyash Iyer) की केकेआर (KKR) से भिड़ेगी. ऐसे में रविंद्र जडेजा सलामी बल्लेबाजी से लेकर मध्यक्रम और मजबूत गेंदबाजी आक्रमण के साथ मैदान पर उतरेंगे. आईपीएल 2022 का आगाज मुकाबला ही रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) के लिए अग्नि परिक्षा से कम नहीं होगा. क्योंकि रविंद्र जडेजा पहली बार किसी भी टीम की फुल टाइम कप्तानी करते हुए दिखाई देंगे. 

यह भी पढ़ें: IPL 2022: मोईन अली का विजा क्लियर, फिर भी नहीं खेल पाएंगे आईपीएल!

रविंद्र जडेजा की सीएसके की ऐसी हो सकती है संभावित प्लेइंग इलेवन: 

Advertisment

CSK की संभावित प्लेइंग इलेवन: डेवोन कॉनवे, रितुराज गायकवाड़, रॉबिन उथप्पा, मोईन अली/ड्वेन प्रिटोरियस, अंबाती रायडू, एमएस धोनी (विकेटकीपर), रविंद्र जडेजा (कप्तान), शिवम दुबे, ड्वेन ब्रावो, राजवर्धन हंगरगेकर और एडम मिल्ने.

MS Dhoni csk new captain ravindra jadeja csk new captain Ravindra Jadeja ipl-2022 CSK vs KKR
Advertisment
Advertisment