Advertisment

IPL 2022: नए कप्तान के ऐलान के साथ ही RCB ने लॉन्च की नई जर्सी

आरसीबी के नए कप्तान फॉफ डुप्लेसिस और विराट कोहली की नई जर्सी पहने हुए तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. 

author-image
Satyam Dubey
एडिट
New Update
Faf Du Plesis Virat Kohli New Jersey

Faf Du Plesis Virat Kohli New Jersey( Photo Credit : Twitter- @RCBTweets)

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) के लिए आज का दिन काफी अहम रहा. क्योंकि टीम ने आईपीएल 2022 (IPL 2022) के लिए नए कप्तान को तौर पर फॉफ डुप्लेसिस (Faf du Plesis) के नाम का ऐलान किया. इसके साथ ही आरसीबी (RCB) ने आईपीएल 2022 के लिए नई जर्सी भी लॉन्च कर दी है. जो सोशल मीडिया पर काफी वायल भी हो रही है. आरसीबी ने आधिकारिक ट्वीटर हैंडल से नई जर्सी झलक फैंस के लिए साझा की है. आपको बता दें कि टीम के नए कप्तान फॉफ डुप्लेसिस और विराट कोहली की नई जर्सी पहने हुए तस्वीर सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रही है. 

Advertisment

आपको बता दें कि आज आरसीबी (RCB) ने अनबॉक्स कार्यक्रम के माध्यम से आईपीएल 2022 (IPL 2022) के लिए नई जर्सी लॉन्च की है. इस दौरान टीम के नए-नवेले कप्तान फॉफ डुप्लेसिस (Faf du Plesis), टीम के विकेट कीपर दिनेश कार्तिक (Dinesh Kartik) और तेज गेंदबाज हर्षल पटेल (Harshal Patel) नई जर्सी पहने हुए दिखे. आरसीबी की टीम ने अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडल से टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और नए कप्तान फॉफ डुप्लेसिस की नई जर्सी में दिखे.

यह भी पढ़ें: IPL 2022: RCB के नए कप्तान डुप्लेसिस का ऐसा रहा है आईपीएल सफर

Advertisment

टीम ने विराट कोहली (Virat Kohli) का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर साझा की है. विराट कोहली नई जर्सी पहनकर उसके बारे में बता रहे हैं. विराट कोहली वीडियो में कह रहे हैं कि मुझे नई जर्सी का डिजाइन बहुत पसंद आया है और इसका कपड़ा भी काफी  अच्छा है। जर्सी के पीछे भी स्वर्ण रंग में नंबर हैं, मुझे सच में यह बहुत पसंद आई.

rcb captain faf du plessis Virat Kolhi rcb new captain
Advertisment
Advertisment