Advertisment

Akash Madhwal IPL 2023: मुंबई से नहीं बल्कि 'आकाश' से हारी लखनऊ, यहां हुई चूक

Akash Madhwal IPL 2023: आकाश मधवाल ये वो नाम है जिसने मुंबई के लिए फाइनल की राह आसान कर दी.

author-image
Shubham Upadhyay
New Update
ipl 2023 akash madhwal get 5 wicket haul in mi vs lsg ipl eliminator

ipl 2023 akash madhwal get 5 wicket haul in mi vs lsg ipl eliminator( Photo Credit : Twitter)

Akash Madhwal IPL 2023: आकाश मधवाल ये वो नाम है जिसने मुंबई के लिए फाइनल की राह आसान कर दी. यो वो नाम है जिसने मुंबई के सपने को पूरा किया, जो पिछले 2 सीजन से टूट रहा था और यो वो नाम है जिसने कल लखनऊ जीत की तरफ बढ़ रही थी लेकिन बीच में ही उसके ब्रेक लगा दिए. जी हां. रोहित शर्मा को एक ऐसा गेंदबाज मिल चुका है, जो कहीं ना कहीं जसप्रीत बुमराह की कमी को पूरा कर सकता है. आकाश मधवाल ने कल शानदार तरीके से लखनऊ की टीम को हरा दिया. जी हां. हम कह रहे हैं आकाश मधवाल ने, मुंबई इंडियंस ने नहीं. मैच में एक तरफ लखनऊ की टीम आसानी से जीत की तरफ बढ़ रही थी. लेकिन जैसे ही आकाश आए उन्होंने स्पीड ब्रेकर ही लखनऊ के लिए बना डाले.

Advertisment

3.3 ओवर 5 रन 5 विकेट

आकाश में 3.3 ओवर की गेंदबाजी में सिर्फ 5 रन दिए और 5 विकेट अपने नाम कर ले गए. 78 रन पर लखनऊ के केवल 3 विकेट गिरे थे लेकिन देखते ही देखते टीम 101 रन पर ऑल आउट हो गई और मुंबई इंडियंस ने 81 रन से यह मुकाबला अपने नाम कर लिया. और फाइनल के अपनी जगह को पुख्ता कर लिया.

वायरल 2000 Note Exchange: यहां 2000 नोट के बदले मिल रहा 2100 का सामान! नहीं टूट रही ग्राहकों की लाइन

Advertisment

क्वालीफायर 2, फाइनल में होगा असली टेस्ट

अब क्वालीफायर 2 की बारी है. सामने पिछले साल की विजेता टीम गुजरात है. यानी मुंबई को अब एक और मजबूत टीम से भिड़ना है. उम्मीद करते हैं आकाश ने जिस तरीके एलिमिनेटर में खेल दिखाया है, वहीं मुंबई के लिए प्लेऑफ 2 और फिर फाइनल में करके दिखाएंगे. तो कहा जा सकता है कि रोहित शर्मा को एक ऐसा गेंदबाज मिल गया है जो कहीं ना कहीं बुमराह की कमी को पूरा कर सकता है.

mi vs lsg live score mi vs lucknow MI Vs LSG lsg vs mi 2023 scorecard aakash madhwal lsg vs mi 2023 ipl-2023
Advertisment
Advertisment