Advertisment

IPL 2023 : रोहित को लेकर हुआ खुलासा, इसलिए कल फोटोशूट में नहीं आए..

IPL 2023 Rohit Sharma : आईपीएल 2023 के लिए सभी टीमों ने अपनी कमर कस ली है.

author-image
Shubham Upadhyay
New Update
ipl 2023 all teams captains photoshoot rohit sharma in ipl 2023

ipl 2023 all teams captains photoshoot rohit sharma in ipl 2023( Photo Credit : Twitter)

IPL 2023 Rohit Sharma : आईपीएल 2023 के लिए सभी टीमों ने अपनी कमर कस ली है. आज चेन्नई और गुजरात के बीच मुकाबला खेला जाने वाला है. कल सभी टीमों के कप्तानों ने आईपीएल ट्रॉफी के साथ फोटो शूट करवाया था. सीएसके के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी एक नए अंदाज में नजर आए. उन्होंने अपने बाल का कलर करवाया और वह काफी कूल दिख रहे थे. लेकिन मुंबई के कप्तान रोहित कल इस फोटोशूट में नहीं थे. ऐसे मे सभी फैंस ये सवाल करने लगे कि रोहित क्या फोटोशूट के लिए आना भूल गए. अब इसका जबाव मिल गया है कि क्यों रोहित कल फोटोशूट में नहीं थे.

Advertisment

यह भी पढ़ें: IPL 2023 पर कोरोना का साया, बोर्ड ने कहा, 'हम हैं तैयार'

दरएसल रोहित के कल पेट में दर्द था. इसलिए रोहित अहमदाबाद के लिए भी नहीं आ पाए थे. वहीं इस फोटो में रॉयल चैलेंजर्स के कप्तान फाफ डु प्लेसिस, सनराइजर्स हैदराबाद के शुरुआती मुकाबले के कप्तान भुवनेश्वर कुमार, कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान नीतीश राणा, दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान डेविड वॉर्नर, पंजाब किंग्स के कप्तान शिखर धवन, लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान केएल राहुल, राजस्थान रॉयल्स  के कप्तान संजू सैमसन और गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या नजर आ रहे थे. पर रोहित नजर नहीं आ रहे थे. हालांकि इसके बाद फैंस को कोहली की एक बात याद आ गई.

यह भी पढ़ें: IPL 2023: विराट कोहली के लिए खास रहेगा आईपीएल 2023, बना सकते हैं ये तीन बड़े रिकॉर्ड

Advertisment

कोहली ने कहा था कि रोहित बहुत सारी चीजें भूल जाते हैं. उन्होंने हाल में न्यूजीलैंड के खिलाफ भी टॉस के दौरान भूल गए थे कि उन्हें पहले बल्लेबाजी करने चुनना है या फिर पहले गेंदबाजी करना है. अब जब कि सभी कप्तानों की फोटोशूट में रोहित नजर नहीं आए तो फैंस सोशल मीडिया पर जमकर मीम्स बने थे.

Rohit Sharma indian premier league 2023 rohit sharma forgets photoshoot rohit sharma forgets rohit sharma ipl 2023
Advertisment
Advertisment