Advertisment

बीच IPL बीसीसीआई ने उठाया ये कदम, टीमों को लगा बड़ा झटका!

BCCI on IPL 2023 : आईपीएल 2023 ( IPL 2023) उस फेज में जा पहुंचा है जहां से सभी मैच जीतने जरुरी हो गए हैं.

author-image
Shubham Upadhyay
New Update
ipl 2023 bcci is going to take call on ipl big players availability

ipl 2023 bcci is going to take call on ipl big players availability( Photo Credit : Twitter)

BCCI on IPL 2023 : आईपीएल 2023 ( IPL 2023) उस फेज में जा पहुंचा है जहां से सभी मैच जीतने जरुरी हो गए हैं. कोई भी टीम नहीं चाहेगी कि उसका कोई बड़ा खिलाड़ी चोटिल हो जाए या फिर किसी वजह से मैच नहीं खेल पाए. इसी बीच रिपोर्ट है कि बीसीसीआई इस फेज में आईपीएल की टीमों को एक बड़ा झटका देने जा रही है. बोर्ड की अगर ये प्लानिंग जमीन पर आ जाती है तो फैंस भी कहीं ना कहीं मायूस होंगे. अब आपको बताते हैं कि ऐसी क्या बात है जो सभी टीमों के मालिक को डरा रही है.

Advertisment

यह भी पढ़ें: IPL 2023: मोहम्मद शमी का पावरप्ले मे गजब का प्रदर्शन, आंकड़े देख चौंक जाएंगे

दरअसल बीसीसीआई खिलाड़ियों की चोट को देखते हुए बड़े खिलाड़ियों के लिए एक नया नियम लाने जा रहा है. बोर्ड का कहना है कि विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के लिए टीम में अहम खिलाड़ियों का होना जरुरी है. ऐसे में अगर आईपीएल में प्लेयर्स चोटिल होते जाएंगे तो फिर कैसे टीम मुकाबले अपने नाम कर पाएगी.

यह भी पढ़ें - IPL 2023 से लगभग बाहर हुईं ये टीमें, फैंस को लग गया झटका

Advertisment

इसलिए बोर्ड अब प्लानिंग बना रहा है कि बची हुई लीग में बड़े प्लेयर्स को आराम दिया जाए. अगर ऐसा हुआ तो रोहित शर्मा, कोहली के साथ कई और खिलाड़ी आईपीएल के आगे के मुकाबले नहीं खेल पाएंगे. टीमों के लिए ये किसी बड़े झटके से कम नहीं है.

यह भी पढ़ें: IPL 2023: विराट कोहली के लिए खास रहेगा आईपीएल 2023, बना सकते हैं ये तीन बड़े रिकॉर्ड

आपको बताते चलें कि चोट के चलते केएल राहुल आईपीएल 2023 के पूरे सीजन से बाहर हो चुके हैं. साथ में उनकी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप में जगह को लेकर भी सवाल खड़े हो रहे हैं. ये कहीं ना कहीं टीम इंडिया के लिए नुकसान की बात तो है ही.

Advertisment

IPL Latest News bcci on ipl ipl update ipl ipl-2023
Advertisment
Advertisment