Advertisment

IPL 2023 में अब आएगा मजा, बड़ी टीमों की हो रही है हार

IPL 2023 : आईपीएल 2023 में अब निचले पायदान पर रहने वाली टीमों ने जीतना शुरू कर दिया है. जिसका ये मतलब हुआ कि टॉप 4 में शामिल टीमें अब हार रही हैं.

author-image
Shubham Upadhyay
New Update
ipl 2023 big teams loss match in indian premier league points table

ipl 2023 big teams loss match in indian premier league points table ( Photo Credit : News Nation Team )

IPL 2023 : आईपीएल 2023 में अब निचले पायदान पर रहने वाली टीमों ने जीतना शुरू कर दिया है. जिसका ये मतलब हुआ कि टॉप 4 में शामिल टीमें अब हार रही हैं. यानी आईपीएल में अब मजा दोगुना होने वाला है. अभी तक यही लग रहा था कि टॉप की 4  टीमें फिक्स हो चुकी हैं. लेकिन कल सुपर संडे में हुए डबल हेडर ने ये दिखा दिया कि अभी पिक्चर बाकी है. उम्मीद करते हैं आईपीएल की अंक तालिका में ऐसा ही रोमांच बना रहेगा. फैंस भी यही देखना पसंद करते हैं. अगर एकतरफा मुकाबले हुए या फिर एकतरफा अंक तालिका में स्थिति बनी रही तो फिर लीग बोरिंग हो जाएगी.

Advertisment

हैदराबाद ने कर दिया कमाल

कल सुपर संडे की बात करें तो शाम में हुए मुकाबले में हैदराबाद ने शानदार तरीके से जीत अपने नाम की. राजस्थान रॉयल्स को एक रोमांचक मुकाबले में हरा दिया. उम्मीद नहीं थी कि हैदराबाद की टीम जीत जाएगी. लेकिन टीम ने ये दिखा दिया भले ही हम आखिरी पायदान पर हों लेकिन एक बार अपने आईपीएल खिताब नाम कर चुके हैं. इस जीत के साथ हैदराबाद की टीम अभी भी आईपीएल में बनी हुई है. हालांकि अभी भी हर एक मुकाबला टीम के लिए करो या मरो वाला है.

यह भी पढ़ें: RR vs SRH: आईपीएल 2023 में खूब चल रहा है यशस्वी जायसवाल का बल्ला, बनाया यह खास रिकॉर्ड

वहीं अगर राजस्थान की बात करें तो टीम अभी top4 में है. इस हार से टीम के ऊपर ज्यादा फर्क नहीं पड़ा. लेकिन इतनी बात तो साफ है कि अगर एक या दो मुकाबले हाथ से चले गए तो फिर राजस्थान के लिए लेने के देने पड़ सकते हैं. क्योंकि नीचे आरसीबी, पंजाब और कोलकाता मौका मिलते ही टॉप 4 में एंट्री कर ले जाएंगे. वैसे भी आईपीएल का ये अहम मोड चल रहा है. अगर यहां पर टीमें हारना शुरू कर दीं तो फिर प्लेऑफ से उनका बाहर होना तय है.

IPL Latest News ipl-updates राजस्थान रॉयल्स बनाम सनराइजर्स हैदराबाद srh-vs-rr ipl ipl-2023
Advertisment
Advertisment