Advertisment

IPL 2023 के लिए चेन्नई पहुंचे एमएस धोनी, गर्मजोशी से किया गया वेलकम

आईपीएल 2023 का आगाज होने में अब एक महीने से भी कम का वक्त बाकी है. सभी फ्रेंचाइजियां आईपीएल के 16वें सीजन की तैयारी में जुट गईं हैं. चेन्नई सुपर किंग्स भी अपनी तैयारी में पूरी तरह से जुट गई है. आईपीएल के इस सीजन की शुरुआत 31 मार्च से हो जाएगी.

author-image
Satyam Dubey
New Update
MS Dhoni

MS Dhoni ( Photo Credit : File Photo)

आईपीएल 2023 का आगाज होने में अब एक महीने से भी कम का वक्त बाकी है. सभी फ्रेंचाइजियां आईपीएल के 16वें सीजन की तैयारी में जुट गईं हैं. चेन्नई सुपर किंग्स भी अपनी तैयारी में पूरी तरह से जुट गई है. आईपीएल के इस सीजन की शुरुआत 31 मार्च से हो जाएगी. पहला मैच एमएस धोनी की कप्तानी वाली सीएसके और हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली गुजरात टाइटंस के बीच खेला जाएगा. इन सब के बीच सीएसके के कप्तान एमएस धोनी भी चेन्नई पहुंच गए हैं. जहां सीएसके की तरफ से उनका जोरदार स्वागत किया गया. 

Advertisment

आईपीएल 2023 के लिए चेन्नई पहुंचे एमएस धोनी 

सीएसके ने अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडल से एमएस धोनी के चेन्नई पहुंचने की जानकारी दी है. फ्रेंचाइजी ने 52 सेकेंड का एक वीडियो भी शेयर किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि जब धोनी कार से उतरते हैं तो टीम मेंबर गर्मजोशी से उनसे मिलते हैं. सीएसके ने कैप्शन दिया है कि ओह्ह कैप्टन, अवर कैप्टन! इस वीडियो अनुमान लगाया जा सकता है कि सीएसके की तैयारी आईपीएल 2023 के लिए किस तरह से चल रही है. इस बार सीएसके चैंपियन बनने के दावेदारों में से एक हो सकती है. 

यह भी पढ़ें: IPL 2023: कोहली और रोहित की खास क्लब में शामिल होने वाले हैं धोनी, सिर्फ 22 रन दूर

Advertisment

एमएस धोनी का हो सकता आखिरी सीजन 

एमएस धोनी ने चेन्नई सुपर किंग्स को चार बार आईपीएल चैंपियन बनाया है. इतना ही नहीं उन्होंने अपनी फ्रेंचाइजी को सबसे ज्यादा बार फाइनल में भी पहुंचाने में सफलता हासिल की है. उन्होंने सीएसके को आईपीएल 2010, 2011, 2018 और 2021 में चैंपियन बनाया. अनुमान लगाया जा रहा है कि हो सकता है आईपीएल का यह सीजन एमएस धोनी का आखिरी लीग हो. हाल ही में एक अधिकारी ने उनके आईपीएल में खेलने को लेकर बड़ा बयान दिया था. जिसके बाद से ही कयास लगाया जाने लगा है कि एमएस धोनी का आखिरी लीग हो सकता है. 

यह भी पढ़ें: IPL 2023: आईपीएल से पहले ही RCB ने मुंबई और चेन्नई को पछाड़ा, कोई नहीं आसपास

Advertisment

आईपीएल 2023 के लिए सीएसके का स्क्वाड 

चेन्नई सुपरकिंग्स का पूरा स्क्वाड: महेंद्र सिंह धोनी (कप्तान), रवींद्र जडेजा, डेवोन कॉनवे, ऋरुतुराज गायकवाड़, अंबाती रायुडू, शुभ्रांशु सेनापति, मोइन अली, शिवम दुबे, राजवर्धन हंगरगेकर, ड्वेन प्रीटोरियस, मिचेल सेंटनर, दीपक चाहर, तुषार देशपांडे, मुकेश चौधरी, मथीशा पथिराना, सिमरजीत सिंह, प्रशांत सोलंकी, महीश तीक्ष्णा, अजिंक्य रहाणे, बेन स्टोक्स, शेख राशिद, निशांत सिंधू, अजय मंडल, भगत वर्मा.

Advertisment

mahendra-singh-dhoni ms dhoni in chennai Csk captain csk video ipl-2023 Ms dhoni video
Advertisment
Advertisment