Advertisment

IPL 2023: एमएस धोनी इस दिन खेलेंगे आखिरी आईपीएल! CSK अधिकारी ने दी जानकारी

इस बात में कोई संकोच नहीं है कि महेन्द्र सिंह धोनी का यह आखिरी आईपीएल सीजन होने वाला है. इसे यादगार बनाने के लिए सीएसके मैनेजमेंट खास तैयारियां भी कर रहा है. ऐसी उम्मीद है कि धोनी चेपक में अपना आखिरी मुकाबला खेल सकते हैं. हालांकि, इस पर आखिरी फैसला ख

author-image
Roshni Singh
New Update
DHONI IPL 2023

MS Dhoni( Photo Credit : Social Media)

IPL 2023: आईपीएल 2023 का शेड्यूल (IPL 2023 Schedule) जारी कर दिया गया है. फैंस इसे लेकर काफी उत्साहित हैं, लेकिन फैंस के लिए बुरी खबर भी सामने आ रही है. दरअसल, चेन्नई सुपर किंग्स (CSK)  के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) के फेयरवेल मैच की तारीख सामने आ गई है. धोनी 14 मई को आखिरी बार चेन्नई सुपर किंग्स की जर्सी में नज़र आ सकते हैं. 14 मई को चेन्नई के चेपक स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के बीच मैच खेला जाएगा. कैप्टन कूल का यह आखिरी आईपीएल मैच हो सकता है. अगर सीएसके की टीम प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई नहीं कर पाती है तो 14 मई को एमएस धोनी अपना आखिरी मैच खेलेंगे.

Advertisment

यह भी पढ़ें: IND vs AUS: लायन ने 5 प्लेयर्स को भेजा पवेलियन तो फैंस को याद आए ऋषभ पंत, बने मजेदार मीम्स

14 मई को आखिरी आईपीएल मैच खेलेंगे धोनी!

इस बात में कोई संकोच नहीं है कि महेन्द्र सिंह धोनी का यह आखिरी आईपीएल सीजन होने वाला है. इसे यादगार बनाने के लिए सीएसके मैनेजमेंट खास तैयारियां भी कर रहा है. ऐसी उम्मीद है कि धोनी चेपक में अपना आखिरी मुकाबला खेल सकते हैं. हालांकि, इस पर आखिरी फैसला खुद धोनी लेंगे. हालांकि मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो धोनी ने अभी तक सीएसके मैनेजमेंट को अधिकारिक तौर इस बात की कोई जानकारी नहीं दी है. 

Advertisment

यह भी पढ़ें: IND vs AUS: कोहली के LBW आउट होने पर मचा बवाल, अंपायर्स के फैसले पर भड़कीं टीम इंडिया

धोनी के बाद सीएसके का कप्तान कौन?

बहरहाल, एमएस धोनी के रिटायरमेंट के बाद चेन्नई सुपर किंग्स का कप्तान कौन होंगे? यह सवाल सबके मन में है. चेन्नई सुपर किंग्स के अगले कप्तान की रेस में इंग्लैंड के बेन स्टोक्स ओपनर ऋतुराज गायकवाड़ का नाम सबसे आगे चल रहा है. गौरतलब है कि आईपीएल का पहला सीजन साल 2008 में खेला गया था. धोनी तब से ही सीएसके के साथ जुड़े हैं. धोनी की कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स ने अब तक 4 बार खिताब पर कब्जा किया है.

Advertisment

  • 14 मई को आखिरी बार CSK की जर्सी में नजर आ सकते हैं धोनी
  • सीएसके मैनेजमेंट फेयरवेल के लिए कर रहा है खास तैयारियां
  • हालांकि अभी तक अधिकारिक तौर इस बात की कोई जानकारी नहीं
chennai-super-kings. chennai-super-kings-vs-gujarat-titans indian premier league 2023 schedule IPL 2023 1st Match MS Dhoni ipl career MS Dhoni IPL 2023 csk-vs-gt indian premier league 2023 hardik pandya ipl-2023 indian premier league ipl 2023 schedule Dhon
Advertisment
Advertisment