Advertisment

IPL 2023 : RESERVE DAY पर भी बारिश नहीं होने देगी FINAL मैच? कैसा रहेगा आज अहमदाबाद का मौसम

IPL 2023 FINAL RESERVE DAY WEATHER : 28 मई को अहमदाबाद में हुई बारिश के चलते आईपीएल 2023 का फाइनल मैच रिजर्व डे में शिफ्ट कर दिया गया. मगर, आज की वेदर कंडीशंस भी क्रिकेट के लिहाज से अच्छी नहीं है, क्योंकि आज रात अहमदाबाद में बारिश होने की उम्मीद है.

author-image
Sonam Gupta
एडिट
New Update
IPL 2023 FINAL RESERVE DAY WEATHER

IPL 2023 FINAL RESERVE DAY WEATHER ( Photo Credit : Social Media)

IPL 2023 FINAL RESERVE DAY WEATHER : चेन्नई और गुजरात के बीच खेला जाने वाला फाइनल मैच आज यानि 29 मई को रिजर्व डे पर खेला जाएगा. ये महामुकाबला 28 मई को नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होने वाला था, मगर अहमदाबाद में हुई बारिश के चलते ऐसा हो नहीं पाया. ऐसे में आज ये मुकाबला इसी वेन्यू पर आयोजित होगा. मगर, क्या आप जानते हैं कि रिजर्व डे पर भी अहमदाबाद का मौसम कुछ खास अच्छा नहीं रहने वाला है, यानि आज भी बारिश होने की संभावना है. अगर ऐसा हुआ तो करोड़ों फैंस का फाइनल मैच देखने का सपना टूट जाएगा. तो आइए आपको बताते हैं की आज अहमदाबाद के मौसम का फॉरकास्ट क्या कहता है...

Advertisment

आज भी है बारिश की संभावना

publive-image

IPL इतिहास में जो नहीं हुआ वो IPL 2023 में हो रहा है. जी हां, 16 सालों में ये पहली बार हो रहा है, जब आईपीएल का फाइनल मैच Reserve Day पर खेला जाएगा. असल में, मैच की तारीफ 28 मई थी, लेकिन अहमदाबाद में हुई बारिश के चलते मैच तो क्या टॉस भी नहीं हो पाया और सभी ऑफिशियल्स ने फैसला किया की अब ये महामुकाबला 29 मई यानि आज रिजर्व डे के दिन खेला जाएगा. मगर आज भी अहमदाबाद में बारिश की संभावना है.

Advertisment

जी हां, आज मुकाबला शाम 7.30 बजे से खेला जाएगा. अब वेदर फॉरकास्ट पर गौर करें, तो रात के वक्त 21% बारिश की संभावना है. वहीं तापमान 28 डिग्री तक रह सकता है, हवा 10 से 15 किलोमीटर प्रतिघंटे की रफ्तार से चलेगी और ह्यूमिडिटी 63% तक रह सकती है.

ये भी पढ़ें : IPL ट्रॉफी में संस्कृत में लिखी है बहुत ही खास बात, जानकर आप भी हो जाएंगे खुश

फाइनल मैच खेला जाना है मुश्किल

Advertisment

IPL 2023 के फाइनल मैच पर हर क्रिकेट फैन टकटकी लगाए बैठा था. मगर, बारिश ने गेम का पूरा मजा किरकिरा कर दिया. जी हां, 7.30 बजे से खेले जाने वाले मैच के लिए 7 बजे से टॉस होना था. लेकिन अहमदाबाद में लगातार हो रही बारिश के चलते मैच तो क्या, टॉस भी नहीं हो पाया. हालांकि, बीच-बीच में बारिश रुकने पर उम्मीद जाग रही थी की मैच खेला जा सकता है, लेकिन ऐसा नहीं हो पाया और फाइनल मैच रिजर्व डे पर आ पहुंचा. मगर चिंता की बात ये है की आज (Reserve Day) पर बारिश की संभावना 28 मई यानि कल से भी अधिक है. ऐसे में फाइनल मैच का खेला जाना मुश्किल दिख रहा है.

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • बारिश के चलते 28 मई को नहीं हो सका FINAL मैच
  • आज भी अहमदाबाद में है बारिश के चांसेस
  • CSK vs GT के बीच 7.30 बजे से शुरू होगा मुकाबला

 

Ahmedabad Weather Updates chennai-super-kings. csk-vs-gt ipl 2023 final ahmedabad weather updates RESERVE DAY FOR IPL 2023 ipl-2023 Gujarat Titans ipl updates in hindi reserve day rain chances reserve day weather update
Advertisment
Advertisment