Advertisment

CSK vs GT Final Reserved Day : कब-कहां कितने बजे से होगा Final मैच, जानें इससे जुड़ी हर बड़ी जानकारी

आईपीएल 2023 का फाइनल मैच नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाना था. फैस इस मैच को लेकर काफी उत्साहित थे, लेकिन फिर बारिश ने पूरे मैच पर पानी फेर दिया.

author-image
Roshni Singh
एडिट
New Update
Reserved Day for IPL 2023 Final Match

Reserved Day for IPL 2023 Final Match( Photo Credit : Social Media)

CSK vs GT Final Reserved Day : इंडियन प्रीमियर लीग 2023 (IPL 2023) का फाइनल मुकाबला आज (28 मई) अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम (Narendra Modi Stadium) में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और गुजरात टाइटंस (GT) के बीच में खेला जाना था, लेकिन बारिश ने आज के मैच पर पानी फेर दिया. अहमदाबाद में लगातार तेज बारिश के चलते मैच को आज स्थगित कर दिया गया है. बता दें कि आईपीएल के फाइनल के लिए पहले से ही रिजर्व डे रखा गया था. अब यह मुकाबला रिजर्व डे यानी 29 मई के दिन खेला जाएगा. आईपीएल मैनेजमेंट ने फैंस से अपील की है कि आज के टिकट को संभाल कर रखे. फैंस आज के टिकट पर कल के मैच को स्टेडियम में जाकर देख सकते हैं. 

Advertisment

IPL 2023 का फाइनल मैच नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाना था. फैस इस मैच को लेकर काफी उत्साहित थे, लेकिन फिर बारिश ने पूरे मैच पर पानी फेर दिया. यहां तक की इस मैच में टॉस भी नहीं हो सका. अहमदाबाद में शाम से ही लगातार तेज बारिश हो रही है. जिसके चलते आज चेन्नई और गुजरात के बीच खेले जाने वाले फाइनल मैच को स्थगित करने का फैसला किया गया. अब यह मैच रिजर्व डे के दिन यानी 29 मई को इसी मैदान पर खेला जाएगा. यह मुकाबला भी शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा और टॉस 7 बजे होगा. 

मैच रद्द होने पर कौन उठाएगा ट्रॉफी?

IPL 2023 का फाइनल मैच का मजा अगर रिजर्व डे पर भी बारिश ऐसे ही किरकिरा करती है, तो ये मैच रद्द हो सकता है. ऐसी स्थिति में तो नियमों के अनुसार, गुजरात टाइटंस की टीम ट्रॉफी जीत जाएगी. चूंकि, गुजरात टाइटंस 20 अंकों के साथ लीग मैचों में टेबल टॉपर रही थी. जबकि चेन्नई सुपर किंग्स की टीम के पास 17 अंक ही थे. ऐसे में यदि बारिश के चलते फैसला लीग मैच के अंकों के आधार पर लिया जाता है, तो गुजरात की टीम चैंपियन बन जाएगी. 

यह भी पढ़ें: IPL 2023 : बारिश के चलते बदलेगा पिच का रवैया, ये 3 खिलाड़ी CSK को बनाएंगे चैंपियन

Ahmedabad Weather Updates Pi MS Dhoni ipl-news-in-hindi ahmedabad narendra modi rain ipl 2023 final RESERVE DAY update ipl 2023 news csk-vs-gt-final RESERVE DAY update RESERVE DAY FOR IPL 2023 hardik pandya ipl-2023 Latest IPL Updates ipl updates in hindi
Advertisment
Advertisment