Advertisment

CSK vs GT : बारिश के चलते आज कैंसिल हुआ FINAL मैच, तो ये टीम जीतेगी ट्रॉफी

IPL 2023 CSK vs GT FINAL RESERVE DAY : फाइनल मैच अगर रिजर्व डे पर भी नहीं खेला जा सका, तो क्या होगा? अगर आपके मन में भी इस वक्त यही सवाल घूम रहा है, तो यहां आपको इसका सटीक जवाब मिलेगा.

author-image
Sonam Gupta
एडिट
New Update
IPL 2023 CSK vs GT FINAL RESERVE DAY

IPL 2023 CSK vs GT FINAL RESERVE DAY( Photo Credit : Social Media)

IPL 2023 CSK vs GT FINAL RESERVE DAY : आईपीएल 2023 का फाइनल मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच 28 मई को होना था. मगर, अहमदाबाद में हुई बारिश के चलते मैच नहीं हो पाया और आज यानि रिजर्व डे पर पहुंच गया. लेकिन, आज भी अहमदाबाद का मौसम फैंस के लिए अच्छे संकेत नहीं दे रहा है. जी हां, बारिश के चलते आज मैच बारिश में धुल सकता है. तो आइए आपको बताते हैं कि यदि रिजर्व डे पर भी मैच नहीं हो पाया, तो कौन सी टीम ट्रॉफी उठाएगी. 

Advertisment

सुपर ओवर से भी हो सकता है फैसला 

अहमदाबाद में सोमवार (29 मई, 2023) को भी बारिश की संभावना की प्रिडिक्शन है. ऐसे में क्रिकेट फैंस के मन में सवाल उठ रहे हैं कि अगर रविवार की तरह सोमवार को भी बारिश की वजह से मैच नहीं हुआ, तो चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटन्स में से कौन सी टीम ट्रॉफी जीतेगी. 

Advertisment

दरअसल, अगर रिजर्व डे के दिन भी बारिश के चलते मैच में खलल पड़ता है और कम से कम 5 ओवर का खेल भी नहीं हो पाता है तो अंत में विनर टीम का फैसला सुपर ओवर के जरिए होगा. अगर सुपर ओवर भी हो पाना संभव नहीं होगा तो जो टीम लीग दौर में आगे रही टीम को चैंपियन चुना जाएगा.

ये भी पढ़ें : IPL 2023 : RESERVE DAY पर भी बारिश नहीं होने देगी FINAL मैच? कैसा रहेगा आज अहमदाबाद का मौसम

गुजरात टाइटंस जीत जाएगी ट्रॉफी

Advertisment

चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच IPL 2023 का फाइनल मैच रिजर्व डे पर खेला जाने वाला है. मगर, खराब मौसम के चलते मैच धुल जाता है, तो बिना मैच खेले ही गुजरात टाइटंस की टीम ट्रॉफी उठाएगी. दरअसल, मैच कैंसिल होने पर फैसला लीग मैचों के आधार पर होगा. अंक तालिका पर गौर करें, तो GT 20 अंकों के साथ टेबल टॉपर रही, जबकि CSK के पास 17 अंक ही हैं. इसलिए बारिश कैंसिल होने पर गुजरात की टीम को चैंपियन घोषित कर दिया जाएगा.

कैसा रहेगा आज का मौसम?

आज भी अहमदाबाद में बारिश की संभावना है. जी हां, आज मुकाबला शाम 7.30 बजे से खेला जाएगा. अब वेदर फॉरकास्ट पर गौर करें, तो रात के वक्त 21% बारिश की संभावना है. वहीं तापमान 28 डिग्री तक रह सकता है, हवा 10 से 15 किलोमीटर प्रतिघंटे की रफ्तार से चलेगी और ह्यूमिडिटी 63% तक रह सकती है.

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • Reserve Day पर हैं बारिश के आसार
  • CSK vs GT के बीच होगा FINAL
  • खराब मौसम के कारण 28 मई को नहीं हो सका मैच
chennai-super-king IPL 2023 CSK vs GT FINAL RESERVE DAY ipl 2023 weather forcast ipl-news IPL 2023 final weather update weather forcast csk-vs-gt ipl-2023 Gujarat Titans reserve day weather update
Advertisment
Advertisment