Advertisment

CSK vs GT IPL 2023: मैच के दौरान होगी बूंदाबांदी! क्या है मौसम विभाग की भविष्यवाणी

CSK vs GT IPL 2023 Final Weather Report: मौसम विभाग के अनुसार हो सकता है 9 या 9:30 यानी मैच के बीच में हल्की बूंदाबांदी हो जाए. बारिश भयंकर नहीं होगी.

author-image
Shubham Upadhyay
New Update
ipl 2023 csk vs gt ipl 2023 final weather report for today ipl 2023

ipl 2023 csk vs gt ipl 2023 final weather report for today ipl 2023( Photo Credit : Twitter)

CSK vs GT IPL 2023 Final Weather Report: आईपीएल 2023 ( IPL 2023 ) में आज वह दिन आ गया है, जिसका इंतजार हम सभी पिछले ढाई महीने से कर रहे थे. आज गुजरात और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच में आईपीएल 2023 का फाइनल मुकाबला खेला जाने वाला है. मुकाबला कुछ ही देर में शुरू होने वाला है. हालांकि इस समय मैच से पहले बारिश हो रही है. और साथ में मैच के दौरान भी बारिश को लेकर भी संभावनाएं बनी हुई हैं. ऐसे में हर एक फैंस जानना चाहता है कि मैच के दौरान मौसम कैसा रहने वाला है. तो चलिए आपको बताते हैं आज मौसम विभाग की क्या भविष्यवाणी है.

Advertisment

ये भी पढ़ें : CSK vs GT : चेन्नई की 'कमजोरी' बन गया है ये बल्लेबाज, फाइनल में बढ़ाएगा मुश्किल !

मैच के दौरान हो सकती है बूंदाबांदी CSK vs GT IPL 2023 Final Weather Report:

मौसम विभाग के अनुसार हो सकता है 9 या 9:30 यानी मैच के बीच में हल्की बूंदाबांदी हो जाए. बारिश भयंकर नहीं होगी. लेकिन इतना है कि 5 से 10 मिनट का मैच रुक सकता है. यह एक बड़ी राहत है आईपीएल के फैंस के लिए कि मुकाबला पूरा होता हुआ नजर आएगा. लेकिन अभी टॉस में देरी हो सकती है बारिश की वजह से.

Advertisment

यह भी पढ़ें: GT vs MI : गुजरात को उसके घर में हराना मुंबई के लिए नहीं होगा आसान, आंकड़े दे रहे हैं गवाही

मीडियम पेसर के साथ स्पिनर्स को मिलेगी मदद

इसके अलावा अगर बूंदाबांदी होती है तो पिच पर कवर की वजह से कहीं ना कहीं मीडियम पेसर को मदद मिल सकती है. जैसा मुंबई और गुजरात (CSK vs GT IPL 2023) के मुकाबले में देखने को मिला था. तो इसलिए वह टीम सफल रहेगी जिसके पास मीडियम पेसर के साथ अच्छे स्पिनर्स मौजूद हैं. यानी गुजरात की टीम को थोड़ा सा फायदा जरूर मिलेगा.

Advertisment

ipl 2023 final ipl-news ipl final 2023 ipl final live score csk-vs-gt ipl-2023 ipl-final-match
Advertisment
Advertisment