Advertisment

CSK vs GT Final Weather Live: आ रहे हैं 'बादल', धोनी के लिए समस्या ही समस्या!

CSK vs GT IPL 2023 Final Weather Report Live: एक बार फिर से बारिश आज के मुकाबले में मैच में बाधा डाल सकती है.

author-image
Shubham Upadhyay
New Update
ipl 2023 csk vs gt ipl 2023 final weather report live on reserve day

ipl 2023 csk vs gt ipl 2023 final weather report live on reserve day( Photo Credit : Twitter)

CSK vs GT IPL 2023 Final Weather Report Live: आईपीएल 2023 (IPL 2023) में आज फिर से चेन्नई और गुजरात (CSK vs GT) के बीच मुकाबला खेला जाएगा. कल बारिश की वजह से टॉस तक नहीं हो सका था. यानी आज रिजर्व डे पर एक बार फिर से दोनो टीमें भिड़ती हुईं नजर आएंगी. हालांकि सभी फैंस के मन में एक सवाल बार-बार आ रहा है कि गुजरात का मौसम (IPL 2023 Final Weather Report Live) क्या होने वाला है. कहीं कल के जैसे तो हालत नहीं हो जाएंगे. तो आपको लाइन कंडीशन बताते हैं कि अहमदाबाद के मैदान पर क्या हालत बन रहे हैं. 

Advertisment

ये भी पढ़ें : VIDEO: जब बारिश होती है, तो ड्रेसिंग रूम क्या करते हैं प्लेयर्स? खुद क्रिकेटर ने खोला राज

स्टेडियम की तरफ आ रहे हैं बादल (IPL 2023 Final Weather Report Live)

अभी की बात करें तो मौसम स्टेडियम में एकदम साफ है. लेकिन दो या तीन घंटे में जोरदार बारिश होने की आशंका है. अगर सैटेलाइट इमेज को देखें तो पता चलता है कि बादल अहमदाबाद की तरफ कूच कर रहे हैं. ऐसे में चेन्नई फैंस के लिए खबर ठीक नहीं है. बारिश अगर आज भी होती रही तो फिर गुजरात की टीम आईपीएल 2023 की ट्रॉफी अपने नाम कर ले जाएगी. 

ये भी पढ़ें : CSK vs GT : MS Dhoni का आखिरी मैच होगा ये फाइनल ? Reserve Day से है कनेक्शन

चेन्नई के अनुसार है पिच की कंडीशन

ऐसे में कह सकते हैं कि चेन्नई के सभी फैंस प्रार्थना कर रहे होंगे कि किसी भी तरह से मुकाबला हो जाए. हालांकि कवर्स से जो पिच की हालत हुई है, वो कहीं ना कहीं चेन्नई की टीम को मदद कर सकती है. लेकिन उसके लिए मुकाबला शुरु होना जरूरी है. धोनी का ये आखिरी आईपीएल हो सकता है. सभी चाहते हैं कि धोनी को खेलते हुए आखिरी बार देख लें.

IPL 2023 Reserve Day IPL Final IPL 2023 GT vs CSK Reserve Day ipl 2023 final Ahmedabad ka mosam kesa h IPL Final Reserve Day
Advertisment
Advertisment