Advertisment

CSK vs GT IPL 2023: चेन्नई के ये खिलाड़ी परेशान कर सकते हैं गुजरात को!

CSK vs GT IPL 2023 Final: गुजरात को चेन्नई के इन खिलाड़ियों से बचकर रहना होगा.

author-image
Shubham Upadhyay
New Update
ipl 2023 csk vs gt ipl final gt should aware from these csk players

ipl 2023 csk vs gt ipl final gt should aware from these csk players( Photo Credit : Twitter)

CSK vs GT IPL 2023 Final: आईपीएल 2023 में आज वह दिन है, जिसका इंतजार सभी फैंस ढाई महीने से कर रहे थे. गुजरात और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच में आज शानदार फाइनल मुकाबला खेला जाएगा. यह मुकाबला शाम 7:30 बजे से गुजरात के नरेंद्र मोदी स्टेडियम पर होगा. जिस हिसाब से दोनों अभी तक फाइनल में खेल कर आई हैं, उसको देख कर ऐसा लगता है ये मुकाबला टक्कर का होने वाला है. फैंस भी यही उम्मीद कर रहे होंगे कि दोनों टीमें एक दूसरे पर भारी पड़ते हुए नजर आएं. आपको बताते हैं उन प्लेयर्स के बारे में जिनसे गुजरात की टीम को फाइनल में बचकर रहना होगा, नहीं तो टीम के लिए दिक्कत खड़ी हो सकती है.

Advertisment

रविंद्र जडेजा

जडेजा वह खिलाड़ी है जो किसी भी पल में मैच का रुख पलट सकते हैं. फाइनल है. मुकाबला बड़ा है. गुजरात की टीम कोई भी गलती नहीं करना चाहेगी. ऐसे में रविंद्र जडेजा जब बल्लेबाजी करने आते हैं तो उनका विकेट जल्दी से लेना है. और साथ में जब गेंदबाजी कर रहे हो तो उनको आराम से खेलना है.

मोईन अली

रविंद्र जडेजा जैसे शानदार ऑलराउंडर मोईन अली हैं. जिस दिन बल्लेबाजी और गेंदबाजी में कमाल करते हैं उस दिन टीम जीतती जरूर है. ये चेन्नई सुपर किंग्स और मोईन अली का खास रिकॉर्ड है. इसलिए कहा जा सकता है कि गुजरात को रविंद्र जडेजा के बाद एक और स्पिनर और बल्लेबाजी से बच कर रहना होगा.

दीपक चहर

दीपक चहर के लिए आईपीएल सीजन कुछ खास नहीं रहा. लेकिन फाइनल मुकाबले में हम इस बड़े गेंदबाज को भूल नहीं सकते हैं. इसलिए कहा जा रहा है कि दीपक चहर शुरुआती ओवर में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए घातक गेंदबाजी कर सकते हैं. गिल और रिद्धिमान सहा को इसके लिए तैयार रहना होगा.

CSK vs GT की संभावित प्लेइंग 11:

चेन्नई सुपर किंग्स की संभावित प्लेइंग 11 : रुतुराज गायकवाड़, डेवोन कॉन्वे, अजिंक्य रहाणे, अंबाती रायडू, शिवम दुबे, मोइन अली, रवींद्र जडेजा, एमएस धोनी (म), दीपक चाहर, तुषार देशपांडे, महेश ठीकशाना.

गुजरात टाइटंस की संभावित प्लेइंग 11 : शुभमन गिल, ऋद्धिमान साहा, अभिनव मनोहर, हार्दिक पांड्या (कप्तान), विजय शंकर, डेविड मिलर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, मोहित शर्मा, नूर अहमद, मोहम्मद शमी.

Advertisment

IPL Final ipl 2023 final ipl-news ipl final 2023 csk-vs-gt ipl-2023 ipl-final-match
Advertisment