Advertisment

IPL 2024 में दिल्ली के लिए आई बड़ी खुशखबरी, फाइनल का टिकट है पक्का!

IPL 2024: DC की नजर पहली ट्रॉफी पर, ये खिलाड़ी होंगे रिटेन और रिलीज! देखिए आईपीएल 2024 शुरू होने में तो अभी समय बाकी है.

author-image
Shubham Upadhyay
New Update
ipl 2023 dc pant will make comeback in coming season warner

ipl 2023 dc pant will make comeback in coming season warner ( Photo Credit : Twitter)

IPL 2024: DC की नजर पहली ट्रॉफी पर, ये खिलाड़ी होंगे रिटेन और रिलीज! देखिए आईपीएल 2024 शुरू होने में तो अभी समय बाकी है. लेकिन इससे पहले ही टीमों ने अपनी प्लानिंग पर काम करना शुरु कर दिया है. टीमें ऐसे खिलाड़ियों पर अपनी नजर बनाए रखीं हैं जो आने वाले सीजन में उन्हें ट्रॉफी जीता सकते हैं. अगर बात करें दिल्ली की तो टीम ने सोच लिया है कि इस बार का आईपीएल किसी भी हालत में अपने नाम करना है. तो चलिए बताते हैं आपको दिल्ली की प्लानिंग के बारे में.

Advertisment

यह भी पढ़ें: भारत का Chandrayaan-3 सफल, अब World Cup 2023 भी जीतेगा भारत, Mumbai Indians ने बताया कैसा बन रहा संयोग

ये हो सकते हैं रिटेन प्लेयर्स

पहले हम बात करते हैं कि दिल्ली किन प्लेयर्स को अपने साथ रिटेन कर सकती है. जो इस बार कमाल का खेल दिखाकर पहली ट्रॉफी आईपीएल के इतिहास में दिला सकते हैं.  

  • ईशांत शर्मा, के अहमद, ए नॉर्टजे, ललित यादव, प्रवीण दुबे, पी गर्ग.

यह भी पढ़ें: Asia Cup के लिए टीम इंडिया को तैयार करेगा धोनी का ये बॉलर, CSK को बना चुका है चैंपियन

ये हो सकते हैं रिलीज प्लेयर्स

  • डेविड वार्नर, मनीष पांडे, आर पटेल, पृथ्वी शाह, एम रहमान.

उम्मीद करते हैं कि टीम के लिए ये खिलाड़ी शानदार काम करके दिखाएंगे. हालांकि कहीं ना कहीं कप्तानी को लेकर टीम की तरफ से एक बड़ा बदलाव देखने को मिल सकता है. लेकिन पंत की टीम के लिए संजीवली बूटी का काम करेगी. पिछले सीजन भी हमने देखा था कि पंत की कमी टीम को बहुत हद तक खली थी. लेकिन इस बार पंत के आने से टीम के अंदर एक अलग ही जोश देखने को मिल सकता है. हालांकि क्या पंत अपनी पुरानी फॉर्म के जैसे खेल पाएंगे या नहीं ये सबसे बड़ा सवाल है. क्योंकि लगभग एक साल से पंत मैदान से दूर हैं. 

Source : Sports Desk

IPL 2024 ipl-updates indian premier league updates ipl-news indian premier league news indian-premier-league-2024 indian premier league
Advertisment
Advertisment