Advertisment

IPL 2023 से लगभग बाहर हुईं ये टीमें, फैंस को लग गया झटका

IPL 2023 : आईपीएल 2023 के लिए जंग जोर पकड़ चुकी है. टीमें अब हर हाल में जीतना चाहेंगी.

author-image
Shubham Upadhyay
New Update
ipl 2023 dc srh kkr is almost out from ipl 2023 playoffs race

ipl 2023 dc srh kkr is almost out from ipl 2023 playoffs race( Photo Credit : News Nation Team )

IPL 2023 : आईपीएल 2023 के लिए जंग जोर पकड़ चुकी है. टीमें अब हर हाल में जीतना चाहेंगी. पिछले साल की कमियों को इस बार कई टीमों ने दूर किया है. लेकिन कहीं ना कहीं अभी भी टीमों के लिए कुछ समस्या हैं. टॉप की 4 टीमों की बात करें तो गुजरात, चेन्नई, लखनऊ और राजस्थान की उम्मीद इस बार प्लेऑफ के लिए बड़ी हैं. पर अगर हम ये बात करें कि वो कौन सी टीमें हैं जो लगभग इस आईपीएल 2023 से बाहर हो चुकी हैं तो इस लिस्ट में भी बड़ी टीमों का नाम शामिल हैं. आपको बताते हैं उन 3 टीमों के बारे में जिनका सपना टूट सकता है.

Advertisment

दिल्ली कैपिटल्स

आईपीएल शुरु होने से पहले ही दिल्ली को पंत के रुप में झटका लग गया था. हालांकि टीम ने वॉर्नर को कप्तानी सौंपी थी पर वॉर्नर वो कमाल नहीं कर पाए हैं जो टीम उम्मीद कर रही थी. टीम लगभग आईपीएल 2023 के प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो चुकी है. ये दिल्ली के फैंस के लिए बड़ा झटका है.

यह भी पढ़ें: IPL 2023: मोहम्मद शमी का पावरप्ले मे गजब का प्रदर्शन, आंकड़े देख चौंक जाएंगे

Advertisment

हैदराबाद

लिस्ट में दूसरा नंबर आता है हैदराबाद का. हैदराबाद हालांकि कल का मैच अपने नाम करने में सफल रही. पर टीम को अभी भी लगातार मैच अपने नाम करना है. ऐसा हो पाए, मुश्किल लगता है. इसलिए कह सकते हैं कि ये टीम दिल्ली के बाद बाहर होने वाली दूसरी टीम हो सकती है.

यह भी पढ़ें: IPL 2023: विराट कोहली के लिए खास रहेगा आईपीएल 2023, बना सकते हैं ये तीन बड़े रिकॉर्ड

Advertisment

कोलकाता

नंबर तीन पर हो सकती है कोलकाता की टीम. वो इसलिए क्योंकि टीम को हैदराबाद के जैसे ही लगातार मुकाबले अपने नाम करने हैं. पर टीम के अंदर इस आईपीएल 2023 में वो जादू नजर नहीं आ रहा है जो इस टीम को प्लेऑफ में पहुंचा सके.

ipl-news-in-hindi ipl update ipl-news ipl playoffs ipl ipl-2023
Advertisment
Advertisment